एनआईटी कार्यालय में भू-माफिया की गुंडागर्दी, कर्मचारी को पीटा

Land mafia thrashes naspur employee over land dispute
एनआईटी कार्यालय में भू-माफिया की गुंडागर्दी, कर्मचारी को पीटा
एनआईटी कार्यालय में भू-माफिया की गुंडागर्दी, कर्मचारी को पीटा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। एनआईटी  में भू-माफियाओं की दबंगाई बढ़ती जा रही है। शहर के एक भू-माफिया ने नासुप्र कर्मचारी को फोन पर कोर्ट में फाइल लेकर नहीं पहुंचने की धमकी दी थी, लेकिन कर्मचारी धमकी के सामने झुकने के बजाय फाइल लेकर कोर्ट पहुंच गया। बदले की आग में जल रहा भू-माफिया अपने गुंडों के साथ नासुप्र कार्यालय पहुंचा और खूब हंगामा मचाया। इसके बाद उक्त कर्मचारी की पिटाई कर दी। कर्मचारी को अनेक जगह चोटें लगने की जानकारी है। घटना से नासुप्र कार्यालय में तनावपूर्ण स्थिति बनी है। फिलहाल  एनआईटी  सभापति शीतल उगले की शिकायत पर सदर पुलिस ने भू-माफिया सुनील मेश्राम व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

एनआईटी कार्यालय में मचा रखा है आतंक 

भू-माफिया सुनील मेश्राम का  एनआईटी कार्यालय में आतंक बताया जा रहा है। आरोप है कि उसने शहर व ग्रामीण क्षेत्र में  एनआईटी  की अनेक जमीनों पर अवैध कब्जा कर रखा है। इसे लेकर अनेक मामले कोर्ट में लंबित हैं। ऐसे ही एक मामले में बुधवार को कोर्ट में सुनवाई थी। इससे पहले मंगलवार 2 जुलाई की शाम को भू-माफिया सुनील मेश्राम ने  एनआईटी संपत्ति विभाग के कनिष्ठ लिपिक अंकुश मंडपे को फोन कर धमकी दी कि वह बुधवार को कोर्ट में फाइल लेकर न पहुंचे। फाइल लेकर पहुंचा तो तेरी खैर नहीं, लेकिन अंकुश मंडपे इस धमकी की परवाह न करते हुए बुधवार की दोपहर फाइल लेकर  कोर्ट पहुंच गए।

धमकी को नहीं मानने से बदले की आग में जल रहे भू-माफिया शाम को अपने साथी गुंडों के साथ  एनआईटी  कार्यालय पहुंच गया। वहां पहुंचते ही खूब हंगामा मंचाया और कनिष्ठ लिपिक अंकुश मंडपे की लात-मुक्कों से धुनाई कर दी। मंडपे को गंभीर चोट आने की जानकारी है। इस घटना से एनआईटी  कर्मचारियों में दहशत है। नासुप्र सभापति शीतल उगले को मामले की संपूर्ण जानकारी दी गई। सभापति ने पुलिस आयुक्त डॉ. भूषणकुमार उपाध्याय को मामले से अवगत कराया गया। इसके बाद सदर पुलिस थाने में भू-माफिया सुनील मेश्राम सहित साथियों पर मामला दर्ज किया गया है। 

पहले भी कर चुका है हमला

ये पहला मामला नहीं है, जब सुनील मेश्राम ने नासुप्र कर्मचारी के साथ मारपीट की है। 6 महीने पहले  एनआईटी  अधिकारी मदन धनकर के साथ भी मारपीट का मामला सामने आया था। इससे पहले सहायक अभियंता नितिश शेंडे, राजू लेकुरवाडे के साथ हाथापाई की जानकारी है।  एनआईटी के अधीक्षक अभियंता सुनील गुज्जलवार को भी फोन पर धमकी देने की खबर चर्चा में है।

मामला दर्ज 

मामला हमारे पास आया है। मामले में आरोपी सुनील मेश्राम सहित तीन साथीदारों  के खिलाफ धारा 353, 332, 333 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।  -महेश बनसोडे, पुलिस निरीक्षक, सदर पुलिस स्टेशन  
 

Created On :   4 July 2019 7:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story