तहसीलदार को वकील ने गोली मारने की धमकी दी, कर्मचारियों ने किया काम बंद 

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
तहसीलदार को वकील ने गोली मारने की धमकी दी, कर्मचारियों ने किया काम बंद 

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। शराब के नशे में धुत एक वकील ने तहसीलदार कार्यालय पहुंचकर तहसीलदार को गोली मारने की धमकी दे दी। यही नहीं 2 दिन से वह महिला नायब तहसीलदार से भी अभद्रता कर रहा था । मामले को लेकर आधारताल तहसील कार्यालय में अधिकारियों कर्मचारियों ने काम बंद कर दिया और कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। मामला पुलिस तक पहुंचा तो वकील की तरफ से भी बहुत से लोग पहुंच गए जिसके बाद विजयनगर थाने में काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही । 

एडीएम को सौंपा ज्ञापन
एडीएम को सौंपे ज्ञापन में अधिकारियों ने कहा है कि महिला नायब तहसीलदार नेहा जैन के साथ  अधिवक्ता सावंत राज साहू ने कलक्ट्रेट स्थित लोक सेवा केंद्र में पहुंचकर अभद्रता की है और टेबल में तोड़फोड़ भी की । इसी तरह गुरुवार को भी इस वकील ने नशे में धुत होकर अधारताल तहसील में पदस्थ तहसीलदार राजेश सिंह को भी विजय नगर हाट बाजार स्थित कार्यालय पहुंचकर गोली मारने की धमकी दे डाली । इसके साथ ही रीडर मिलन वरकड़े से सरकारी  दस्तावेज झील लिए व महिला शासकीय सेवक नसीम खान के साथ भी अभद्रता करते हुए उनकी टेबल पर चाकू रख दिया ।इस वकील के लिए तहसील में पदस्थ अधिकारियों कर्मचारियों के साथ आए दिन शराब के नशे में गाली गलौज करना आम बात है। 

तोड़ चुका है तहसील कार्यालय का ताला 
पूर्व में भी इस वकील  द्वारा तहसील कार्यालय का ताला तोड़ा गया था जिसकी रिपोर्ट विजय नगर थाने में की गई थी । अधिकारियों कर्मचारियों ने बताया कि ऐसे में उनका काम करना मुश्किल हो रहा है जब तक कार्रवाई नहीं होती वे काम नहीं करेंगे मामले के बाद एडीएम ने कहा कि वे पहले थाने में पहुंचकर एफ आई आर दर्ज कराए मामले को लेकर कर्मचारी विजय नगर थाने पहुंचे तो वहां में काफी देर तक हंगामा होता रहा ।

एडीएम मौके पर पहुंची 
मामले की गंभीरता को देखते हुए अपर कलेक्टर डॉ सलोनी सिडाना विजय नगर हाट बाजार पहुंची और अधिकारियों कर्मचारियों से बातचीत की। इस मामले में उन्होंने एफ आई आर दर्ज करवाई और वकील की गिरफ्तारी कराई । इस दौरान उन्होंने अधिवक्ता संघ से भी बात की और ऐसे वकीलों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। उन्होंने स्टेट बार काउंसिल को भी पत्र लिखकर अभद्रता करने और धमकी देने वाले वकील के खिलाफ एक्शन लेने व उसकी सनद निरस्त करने की मांग की है।
 

Created On :   13 July 2019 11:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story