कलरिंग सीखी, डांस किया और फ्लेमलेस कुकिंग में भी हुए माहिर

 सिविक सेंटर स्थित किड्स कैसल स्कूल में जारी है समर कैम्प  एम्पावर-2023   कलरिंग सीखी, डांस किया और फ्लेमलेस कुकिंग में भी हुए माहिर

डिजिटल डेस्क जबलपुर। बच्चों ने सुशी बनाई तो वहीं रशियन सलाद भी बनाना सीखा। कुछ ने खूबसूरत पेन्टिंग बनाई, तो किसी ने डांस के स्टेप्स सीखे। यह नजारा है सिविक सेंटर स्थित किड्स कैसल स्कूल में जारी समर कैम्प  एम्पावर-2023  का। जहाँ नन्हें-मुन्ने बच्चों ने फ्लेमलेस्स कुकिंग क्लास में कुकिंग सीखी, तो वहीं म्यूजिकल डांस में बॉलीवुड स्टाइल में डांस किया, जिसमें उन्हें काफी मजा आया। साथ ही ड्रॉइंग एंड पेन्टिंग क्लास में कलरिंग और स्केचिंग करना भी बच्चों ने सीखा।  
इन क्लासेस में सीखा काफी कुछ ... फ्लेमलेस्स कुकिंग - इस क्लास में बच्चों ने कुकुम्बर सुशी बनाने का ईजी तरीका सीखा। इसके साथ रशियन सलाद बनाकर उसे टेस्ट भी किया।
म्यूजिकल डांस - बच्चों से सबसे पहले योगा करवाया गया। इसके बाद कुछ डांस स्टेप्स की प्रैक्टिस भी करवाई गई। एक्सपर्ट ने बॉलीवुड गानों पर बच्चों को डांस करवाया।
ड्रॉइंग एंड पेन्टिंग - ड्रॉइंग पेपर पर स्केचिंग करना बच्चों ने सीखा, वहीं पेन्टिंग में कलरिंग करने की प्रैक्टिस भी की। स्टूडेंट्स को इस क्लास में काफी मजा आया।
13 मई तक चलेंगी क्लासेस
स्कूल डायरेक्टर परिधि अग्रवाल, प्राचार्य सुप्रिया छाबड़ा, उपप्राचार्य श्वेता पटेल के मार्गदर्शन में समर कैम्प आयोजित किया जा रहा है, जिसमें फन विद् साइंस, योगा, आर्ट एंड क्राफ्ट, पर्सनालिटी डेवलपमेंट, रीडिंग एंड राइटिंग, फोटोग्राफी, स्टोरी-टेलिंग, सिंगिंग, जोली फॉनिक्स, डांस, जुम्बा, हुला हूप जैसी क्लासेस जारी हैं। कैम्प में 3 से 18 वर्ष के प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं।
 

Created On :   3 May 2023 4:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story