लॉक डाउन : पुलिस विभाग के 16 कैंसर पीड़ितों को राहत, छुट्टी पर भेजे गए

Lock down: Relief to 16 cancer victims of police department, sent on leave
लॉक डाउन : पुलिस विभाग के 16 कैंसर पीड़ितों को राहत, छुट्टी पर भेजे गए
लॉक डाउन : पुलिस विभाग के 16 कैंसर पीड़ितों को राहत, छुट्टी पर भेजे गए

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कोरोना संक्रमण को लेकर जहां कर्फ्यू लगाया गया है, वहीं पुलिस विभाग में कार्यरत बीमार पुलिस अधिकारियों – कर्मचारियों के स्वास्थ्य को लेकर आयुक्त डॉ भूषणकुमार उपाध्याय बेहद गंभीर हो गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस आयुक्त के आदेश पर विभाग में कार्यरत 16 कैंसर पीड़ित पुलिस कर्मियों को अवकाश पर भेज दिया गया है, ताकि वो समय पर दवा का सेवन कर सकें। इसमें 4 ब्लड कैंसर, दो पैरोस्टे, 1 बोन और बाकी लंग्स और लीवर जैसे कैंसर की बीमारी से पीड़ित हैं। 

पुलिस अस्पताल के डॉ संदीप शिंदे के पास इन कैंसर पीड़ितों का उपचार शुरू है। आयुक्त डॉ उपाध्याय अपने विभाग के अधिकारियों- कर्मचारियों की सेहत को लेकर हमेशा काफी चिंतित रहे हैं। इन कैंसर पीड़ितों को घर में रहने की सलाह दी गई है। इनकी किमोथेरेपी शुरू है। डॉ शिंदे ने बताया कि जरुरत पड़ेने पर उन्हें कीमो दिया जाएगा। सभी को अपने परिवार से दूरी बना रखने की सलाह दी गई है।

डॉ भूषणकुमार उपाध्याय, पुलिस आयुक्त के मुताबिक उन्हें अवकाश देना जरुरी था पुलिस विभाग अस्पताल के डाक्टर से इन मरीज पुलिसकर्मियों के बारे में चर्चा करने के बाद निर्णय लिया गया कि उन्हें अवकाश दिया जाए। इससे वह समय पर दवा का सेवन कर सकेंगे और अपने स्वास्थ्य का भी ख्याल रख सकेंगे।

       
 

Created On :   1 April 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story