comScore

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भरा नामांकन, हजारों की संख्या में शामिल हुए कार्यकर्ता

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भरा नामांकन, हजारों की संख्या में शामिल हुए कार्यकर्ता

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने सोमवार को एक विशाल रैली के साथ नामांकन दाखिल करने निर्वाचन कार्यालय पहुंचे। हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ और पदाधिकारियों के साथ लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा प्रत्याशी के रूप में उन्होंने अपना नामांकन जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती छवि भारद्वाज के समक्ष दाखिल किया।

दिग्गज नेताओं के साथ पहुंचे नामांकन दाखिल करने
दोपहर 12:30 बजे के लगभग गोलबाजार से हजारों समर्थकों के साथ रैली के रूप में जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचे। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, दमोह सांसद प्रहलाद पटेल, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी शामिल हुए। गोलबाजार से शुरू हुआ उनका रोड शो ओमती होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचकर सम्पन्न हुआ। जहां राकेश सिंह ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया।

कार्यकर्ताओं में गजब का जोश
भाजपा प्रत्याशी राकेश सिंह के नामांकन के दौरान कार्यकर्ताओं में गजब का जोश देखा गया। इस दौरान महिला कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में शामिल रहीं। सुबह 11 बजे से ही गोलबाजार में कार्यकर्ताओं का पहुंचना प्रारंभ हो गया था।

काफी पिछड़ा हुआ था जबलपुर
इस दौरान भाजपा प्रत्याशी राकेश सिंह ने कहा कि जबलपुर पिछड़ा हुआ था और उपेक्षा का दंश झेल रहा था। अवसर मिलने के बाद जबलपुर को विकास की ओर ले गया। उस वक्त तक ना रेल कनेक्टिविटी प्रॉपर थी और ना ही एयर कनेक्टिविटी और ना रोड कनेक्टिविटी। आज चारों तरफ चौड़ी सड़कों का जाल बिछ गया है। रेलवे इलेक्ट्रिफिकेशन का काम तेजी से हो रहा है, काशी से इलाहाबाद के बीच।

इसी तरह से वह एयरपोर्ट जिसमें कभी गाय बैल पहुंचाया करते थे, आज 4.30 सौ करोड़ की लागत से विस्तार कार्य जारी है। आने वाले समय में देश के बेहतरीन एयरपोर्ट में शुमार होगा। एयर कनेक्टिविटी बेहतर होगी। उन्होंने कहा ब्रॉड गेज का काम की जो आने वाले 20 सालों में पूरा होता मुश्किल दिख रहा था। अगले 3 महीने में कंप्लीट होने वाला है। उन्होंने कहा कनेक्टिविटी बेहतर होने का लाभ आने वाले सालों में मिलेगा और यह तेजी से उद्योगों का विकास होगा ना ही नहीं जबलपुर पर्यटन हब बनेगा।

कमेंट करें
XuZy0