छोटे भाई के प्रेम प्रकरण में बड़े भाई की हत्या, अनेक घायल

Love affair of younger brother involved in murder, many injured
छोटे भाई के प्रेम प्रकरण में बड़े भाई की हत्या, अनेक घायल
छोटे भाई के प्रेम प्रकरण में बड़े भाई की हत्या, अनेक घायल

डिजिटल डेस्क,नागपुर। शांतिनगर थानाक्षेत्र में पड़ोस में रहने वाले लोगों के हमले में निखिल दिगांबर नाम के एक युवक की मौत हो गई, जबकि अनेक लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि इस हमले की वजह प्रेम प्रसंग रहा, जिससे खफा लड़की के घरवालों ने निखिल के परिवार पर जानलेवा हमला किया। हमले में निखिल का छोटा भाई भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। इसके अलावा परिवार के कुछ और लोग भी घायल हुए हैं। घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने बाद में हमलावरों के घर पर जम कर उत्पात मचाया, लेकिन वे तब तक भाग चुके थे। बताया जाता है कि निखिल के छोटे भाई विक्की का हमलावर परिवार की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिससे क्षुब्ध हो कर पड़़ोसियों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। 

हमलावरों के घर में तोड़फोड़ 
पुलिस ने बताया कि बीती रात हमलावर मिर्ची पावडर, तलवार, सब्बल, कुल्हाड़ी, गुप्ती और लाठी से लैस होकर निखिल के घर में घुस गए। निखिल और उसके परिवार के लोग कुछ समझ पाते, इसके पहले ही हमलावरों ने निखिल और विक्की की आंखों में मिर्ची पावडर झोंक दिया। उसके बाद घर से खींच कर उन्हें आंगन में लाए और घातक शस्त्रों से वार किए।हमले में गंभीर रूप से घायल निखिल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विक्की गंभीर हालत में है। हमले में निखिल दिगांबर मेश्राम (29 वर्ष) की मौत हो गई है, जबकि उसका छोटा भाई विक्की उर्फ करन (25), मां, बहन मनीषा, उसका पति और मित्र गोविंद राऊत घायल हो गए हैं। इनमें से विक्की की हालत गंभीर बताई गई है।

पीड़ित परिवार ने शंकर सोलंकी, देवा सोलंकी, प्रवीण सोलंकी, सूरज राठोड, रमेश  सोलंकी, ईशु सोलंकी, निखित, रोहित सलाड, राहुल सलाड, विजय चव्हाण, एस.लखानी, मीना, गीता, माया सोलंकी, राजुरी, पूनम, गुड्डी, धनश्री, पिंकी सोलंकी और अन्य पांच महिलाओं के नाम रिपोर्ट दर्ज कराई है। हमले में आरोपी परिवार की गीता राठोड, राजू परमार समेत कुछ अन्य लोग भी मामूली रूप से घायल हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी अतिरिक्त बल के साथ मौके पर पहुंचे।  इस घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने हमलावरों के घर पर जम कर तोड़फोड़ की। इस मामले में अब तक गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। 

Created On :   22 May 2018 6:28 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story