महाराष्ट्र: सीएम पद बचाने उद्धव ठाकरे ने मांगी मदद, पीएम मोदी ने कहा- देखते हैं

महाराष्ट्र: सीएम पद बचाने उद्धव ठाकरे ने मांगी मदद, पीएम मोदी ने कहा- देखते हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को राज्यपाल कोटे से एमएलसी (MLC) बनाए जाने के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की एंट्री हो गई है। ठाकरे ने पीएम मोदी से सहायता मांगी है। वहीं मोदी ने इस मामले को देखने की बात कही है। बता दें सीएम उद्धव ठाकरे को एमएलसी नामिक करने के लिए राज्य सरकार ने कैबिनेट से दो बार प्रस्ताव पास कर भेजा है। जिसपर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने अबतक कोई फैसला नहीं लिया है। 

इस्तीफा देना पड़ेगा:
न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार सीएम उद्धव ठाकरे ने गर्वनर कोटे से नामित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद मांगी है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो इस्तीफा देना पड़ेगा। वहीं पीएम मोदी ने कहा है कि वो इस मसले को देखेंगे और अधिक जानकारी लेंगे। 

प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मिला था:
उद्धव ठाकरे को विधान परिषद का सदस्य मनोनीत करने के प्रस्ताव को लेकर महा विकास अघाड़ी का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को गर्वनर कोश्यारी से मिलने पहुंचा था। इससे पहले राज्य कैबिनेट ने सोमवार शाम राज्यपाल को दूसरा रिमाइंडर भेजा था। जिसमें ठाकरे को विधान परिषद में नामित करने आग्रह किया था। वहीं इस विषय में पहला लेटर 11 अप्रैल को भेजा था। 


 

Created On :   29 April 2020 5:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story