रोड चलने लायक तो बनवा दें, भठिया-बरगवां 24 रोड जर्जर

Make the road walkable, Bhathia-Bargawan 24 road dilapidated
रोड चलने लायक तो बनवा दें, भठिया-बरगवां 24 रोड जर्जर
शहडोल रोड चलने लायक तो बनवा दें, भठिया-बरगवां 24 रोड जर्जर

डिजिटल डेस्क,शहडोल। जनपद पंचायत बुढ़ार अंतर्गत भठिया से कोल्हुवा होते हुए बरगवां 24 पहुंच मार्ग की हालत अत्यंत जर्जर हो चुकी है। इस रोड के जीर्णोद्धार की दिशा में किसी ने ध्यान नहीं दिया। आजादी के बाद से सडक़ इसी हालत में हैं। क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों की चुप्पी के चलते लोगों में आक्रोश व्याप्त है। लोगों का कहना है कि हम लोग भगवान भरोसे अपना निर्बहन कर लेंगे।

कलेक्टर, कमिश्नर से जनता ने आग्रह किया है कि कम से कम मुरूम या स्ट्रोन्न ड्रस्ट ही डलवा दें तो चलने लायक हो जाए। ग्रामीणों की नाराजगी है कि कांग्रेस हो चाहे भाजपा दोनों पार्टी के विधायक का आना जाना होता रहा, लेकिन किसी के द्वारा सिवाय आश्वासन के कुछ नहीं मिला। वर्तमान विधायक ने चुनाव के समय जनता को आश्वासन दिया था कि रोड का काम शुरू हो जाएगा।

विधायक को कुर्सी में जनता ने आसीन तो करा दिया लेकिन रोड की हलात पहले से भी बदतर हो गई है। पैदल चलना भी मुश्किल है। विधायक से बात करने पर चार सालों से कहती चली आ रही हैं कि बस टेंडर होने बाला है। यही हाल जनपद अध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष का भी था वे भी बदल गए। इस रोड से 50 गांव के लोगों का आना जाना है।

 

Created On :   17 Oct 2022 8:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story