घर से भगाकर नाबालिग से कर ली शादी, एक ही रात दिन दुकानों के ताले टूटे 

Man kidnapped 17 year old girl and marry her in sakkardara nagpur
घर से भगाकर नाबालिग से कर ली शादी, एक ही रात दिन दुकानों के ताले टूटे 
घर से भगाकर नाबालिग से कर ली शादी, एक ही रात दिन दुकानों के ताले टूटे 

डिजिटल डेस्क, नागपुर। बुधवार को नागपुर शहर में अलग-अलग थानों में नाबालिग के गायब होने की घटना हुई है। इसमें सक्कदरा थाना अंतर्गत एक नाबालिग से आरोपी द्वारा शादी करने का मामला भी है। वही कोतवाली थाने में एक 15 वर्षीय बालक भी घर से निकलने के बाद नहीं लौटा है।  सक्कदरा थाना अंतर्गत एक घटना हुई है। जिसमें बस्ती में रहनेवाले एक आदमी ने 17 वर्षीय किशोरी को घर से भगाकर शादी कर ली। घटना के बाद किशोरी के मां-बाप ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी सोहन किसनलाल शेंडे (31) निवासी रघुजीनगर है। उसके परिसर की ही एक किशोरी से प्रेम संबंध थें। घटना के दिन आरोपी ने किशोरी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और उससे शादी कर ली। घर लौटने के बाद घरवालों को शादी का पता चला। जिसके बाद उन्होंने सक्करदरा पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इसके अलावा शहर में 3 थानों में भी नाबालिग घर से गायब होने के मामले हुए हैं। जिसमें अंबाझरी थाने में दर्ज हुई शिकायत में एक 15 वर्षीय नाबालिग घर में किसी को कुछ बताये बगैर चली गई। पांचपावली पुलिस स्टेशन में भी एक नाबालिग बिना किसी को कुछ बताये घर से गायब होने का मामला है। 
 
बालक नहीं लौटा 

कोतवाली थाना अंतर्गत हुई एक घटना में 15 वर्षीय बालक घर लौटकर नहीं आया है। फरियादी सुनिता हेमने (50)  की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। बताया गया कि, पींटु नामक बालक किसी काम के लिए घर से बाहर निकला था। लेकिन वह वापिस नहीं आया। बताया गया कि, वह अपने मित्र आकाश के साथ कहीं चला गया है। 

गांधीबाग के हैंडलूम मार्केट के तीन दुकानों के ताले टूटे

गांधीबाग स्थित हैंडलूम मार्केट में देर रात चोरी हुई। दो दुकानों से नकदी उड़ाई गई है, वहीं एक दुकान में चोरी का प्रयास किया गया। घटित प्रकरण से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर व्यापारियों में रोष है। बुधवार को तहसील थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। परिसर के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। वर्धमान नगर निवासी विनोद धुरिया (55) की हैंडलूम मार्केट में श्रीकृष्ण साड़ी नाम की दुकान है। मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात में किसी ने ताला तोड़कर दुकान में प्रवेश किया है। दराज से डेढ़ लाख रुपए की नकदी चोरी कर ली, जो दिन भर खरीदी-बिक्री से आई थी। उसके बाद चोरों ने श्रीकृष्ण साड़ी के बाजू में स्थित मिलिंद टेक्सटाइल्स नामक दुकान को निशाना बनाया। इसके भी ताले तोड़कर भीतर प्रवेश किया और दराज से 1 लाख 35 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ली। इसके बाद रमेश कुंगवानी की पार्वती टेक्सटाइल्स में भी चोरी करने का प्रयास किया।

Created On :   18 July 2019 10:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story