comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

गणेश पंडाल में झालर लगा रहे युवक की करंट लगने से मौत

गणेश पंडाल में झालर लगा रहे युवक की करंट लगने से मौत

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। त्रिमूर्ति नगर की कृष्णा कॉलोनी में रात करीब साढ़े 8 बजे अचानक उस समय सनसनी फैल गई, जब गणेश पंडाल में झालर लगा रहे युवक को करंट लग गया। 26 साल के सोनू प्रजापति को तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां उसको डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सोनू की मौत की खबर से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। लोगों की भीड़ गणेश पंडाल में एकत्र हो गई। गोहलपुर पुलिस को मामले की जानकारी लगी तो वह तुरन्त घटनास्थल पर पहुंची और फिर जाँच पड़ताल शुरू की। अचानक हुए इस हादसे के बारे में लोगों का कहना था कि सोनू इलेक्ट्रिशियन का काम करता था। वह कई सालों से गणेश उत्सव समिति से जुड़ा हुआ था। वह शाम से ही झालर लगाने का काम कर रहा था। जिस समय वह झालर लगा रहा था उस समय वह नंगे पाँव था और उसके पाँव भी गीले थे, इसके कारण ही झालर लगाते समय कोई तार कटा हुआ था और उसी के चलते सोनू को करंट लगा और वह नीचे गिर पड़ा। समिति के अन्य सदस्यों ने उसे तुरन्त उठाया और अस्पताल ले गए। जहाँ इलाज के दौरान उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

उत्साह फीका पड़ गया 

इस दर्दनाक घटना ने क्षेत्रीय लोगों का गणेशोत्सव का सारा उत्साह फीका कर दिया। गणेश पंडाल के बाकी लोग भी शोक की मुद्रा में सोनू के साथ हुए हादसे पर अफसोस जताते रहे। इधर पुलिस ने सोनू के शव का पंचनाम करने के बाद मर्ग कायम किया और शव को पीएम के लिए मेडिकल भिजवा दिया।

इंजीनियर के घर में चोरी

सिविल लाइन क्षेत्र में डीआईजी बंगले के सामने की तरफ किराये के मकान में रहने वाले जीसीएफ के एसक्यूए में कार्यरत असिस्टेंट इंजीनियर परमात्मा दुबे के घर पर मंगलवार की रात चोरों ने धावा बोलकर उनकी बहू का 50 हजार रुपये कीमत का मंगल सूत्र एवं नकदी दस हजार रुपये चुरा लिए।

दो लाख से अधिक की चोरी 

खमरिया के पिपरिया क्षेत्र में रहने वाले अनिल मोरे के घर से चोरों ने करीब दो लाख रुपये नकद एवं जेवर आदि पार कर दिये। यह चोरी उस समय हुई जब अनिल तो घर में आराम कर रहा था और उसकी पत्नी एवं बेटा काँचघर रिश्तेदारी में  गए हुए थे।

कमेंट करें
lTSbZ