comScore

हाइवा की टक्कर के बाद घंटों फँसा रहा मिनी ट्रक चालक

हाइवा की टक्कर के बाद घंटों फँसा रहा मिनी ट्रक चालक

डिजिटल डेस्क जबलपुर। शहपुरा थाना क्षेत्र में स्टेट हाईवे मार्ग पर डेढ़ चौकी के पास सुबह बेलगाम भागते हाइवा के चालक ने सामने से आ रहे मिनी ट्रक को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़े गये। वहीं मिनी ट्रक का चालक स्टेयरिंग में फँस गया था। हादसे के बाद मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने गैस कटर से वाहन काटकर चालक को बाहर निकाला और इलाज के लिए मेडिकल रवाना किया। उधर हादसे के बाद घंटों जाम लगा रहा। 
सूत्रों के अनुसार डेढ़ चौकी से रेत लोडकर जबलपुर की ओर रवाना हुए हाइवा क्रमांक एमपी 20 एचबी 6044 के चालक ने खाद्य सामग्री लेकर नरसिंहपुर की ओर जा रहे मिनी ट्रक क्रमांक एमपी 20 जीए 3919 को सामने से टक्कर मार दी। हाइवा की गति इतनी तेज थी कि दोनों वाहन सामने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये। वहीं मिनी ट्रक का चालक वाहन में ही फँस गया था। हादसे में गंभीर रूप से घायल चालक को राहगीरों ने बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन उसे बाहर नहीं निकाला जा सका। उधर हादसे की खबर पाकर पुलिस व 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुँची और घायल का ट्रक के भीतर ही इलाज किया गया। इसके बाद गैस कटर मँगाकर वाहन को काटकर चालक को बाहर निकाला गया और फिर उसे इलाज के लिए रवाना किया गया। पुलिस के अनुसार ट्रक चालक का नाम सतीश नामदेव था और उसके सिर, हाथ पैरों व नाक में चोटें आई थीं। वहीं हादसे के बाद हाइवा चालक मौका देखकर घटनास्थल से भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। 
हाइवा पलटा, दो भैंसों की मौत 
उधर चरगवाँ बिजौरी मार्ग पर ग्राम कोटवारी के पास  बेलगाम भागता हाइवा अनियंत्रित होकर सड़क पर लहराता हुआ खेत में पलट गया और हाइवा की चपेट में आने से दो भैंसों की मौत हो गयी। हादसे में वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए भेजा गया। सूत्रों के अनुसार ग्राम कोटवारी के पास सुबह दस बजे के करीब हुए हादसे की सूचना पाकर ग्रामीणों ने बताया कि बिना नंबर के हाइवा के चालक की लापरवाही से वाहन पलट गया। हाइवा जिस खेत में पलटा वहा भैंसें बैठी हुई थीं और दो भैंसों की मौके पर ही मौत हो गयी। इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने आक्रोश जताया है। 
 

कमेंट करें
vVogN