चोरी के वाहन से घूम रहा था नाबालिग ,गिरफ्तार, 4 वाहन जब्त

Minor vehicle theft arrested by police, recovered four vehicles
चोरी के वाहन से घूम रहा था नाबालिग ,गिरफ्तार, 4 वाहन जब्त
चोरी के वाहन से घूम रहा था नाबालिग ,गिरफ्तार, 4 वाहन जब्त

डिजिटल डेस्क, नागपुर। तहसील थानांतर्गत मेयो अस्पताल की महिला डॉक्टर नेहा का दोपहिया वाहन चुराने वाले चोर को पुलिस ने धरदबोचा। पकड़ा गया वाहन चोर विधि संघर्षग्रस्त बालक है। इसके कब्जे से 4 दोपहिया वाहन जब्त किए गये हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार तहसील थाने का पुलिस गश्तीदल गत दिनों क्षेत्र में गश्त कर रहा था। इसी दौरान बालक चोरी के दोपहिया वाहन क्र.-एम.एच.-34-बी.ई.-9402 से गोलीबार चौक में पहुंचा।

पुलिस गश्तीदल को देखते ही भागने की कोशिश करने लगा तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। पूछताछ में चार दोपहिया वाहन चुराने की बात उसने स्वीकार की। साथ ही उसने बताया कि, गोलीबार से चुराई दोपहिया वाहन को बकरामंडी और जागनाथ बुधवारी से चुराए दोपहिया वाहन को गार्ड लाइन परिसर में छुपा कर रखा है। विधि संघर्षग्रस्त बालक यशोधरा नगर क्षेत्र में रहता है। इसकी निशानदेही पर पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छुपाकर रखे वाहनों को जब्त किया। इन वाहनों में मेयो अस्पताल की डाक्टर नेहा का वाहन भी शामिल है।

बैंक से 3 करोड़ की धाेखाधड़ी मामले में आरोपी को राहत

नागपुर सत्र न्यायालय ने भू-खंड के नाम पर बैंक ऑफ बड़ोदा से 3 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी में घिरे आरोपी राजेश खरे को अंतरिम अग्रिम जमानत दी है। गिट्टीखदान पुलिस थाने में उसके अलावा मुख्य आरोपी संजय कुकरेजा और बैंक के अन्य अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज है। आरोपी संजय कुकरेजा की मौजा नारा परिसर में एक एकड़ खेती है। सरकारी दस्तावेजों में यह कृषि जमीन है, लेकिन कुकरेजा ने बैंक को इसे गैर कृषि जमीन बताकर 3 करोड़ रुपए का कर्ज ले लिया।

आरोप है कि, कुकरेजा ने अपने मित्रों और बैंक के अधिकारियों की मदद से इस  घटना को अंजाम दिया। 12 जून को बैंक के नए प्रबंधक राजू अमरू को संदेह हुआ और उन्होंने मामले की फाइलें टटोली तो सारा प्रकरण उजागर हुआ। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। खरे पर संपत्ति का झूठा वैल्यूएशन सर्टिफिकेट देने का आरोप है। मामला दर्ज होने के बाद आरोपी ने कोर्ट की शरण ली। मामले में आरोपी की ओर से एड. हितेश खंडवानी ने पक्ष रखा।

Created On :   17 Jun 2019 8:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story