comScore

महीनों पहले गुम हो गए थे मोबाइल, छोड़ दी थी मिलने की उम्मीद, पुलिस ने ढूंढ निकाले

महीनों पहले गुम हो गए थे मोबाइल, छोड़ दी थी मिलने की उम्मीद, पुलिस ने ढूंढ निकाले

डिजिटल डेस्क,नागपुर। जरीपटका क्षेत्र के नागरिकों के गुम हुए 6 मोबाइल पुलिस ने ढूंढ़ निकाले। गुम हुए मोबाइल पाकर नागरिकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सूत्रों के अनुसार जरीपटका थाने में मोबाइल गुम होने की कई शिकायतें दर्ज हैं।  इस मामले को थाने के सिपाही उपेंद्र अकोटकर और सुनील यादव ने मोबाइल फोन को अाधुनिक तकनीक का उपयोग कर खोज निकाला। उसके बाद दोनों पुलिस कर्मियों ने नागरिकों के नाम व पते ढूंढ़  उन्हें थाने बुलाया और उन्हें उनके गुम हुए मोबाइल वापस किए। गुम होने बाद मोबाइल मिलने की उम्मीद नागरिक छोड़ चुके थे। ऐसे में जब थाने से मोबाइल मिलने के बारे में फोन आया और थाने पहुंचे तो उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। जरीपटका के वरिष्ठ थानेदार पराग पोटे के हाथों नागरिकों को उनके मोबाइल फोन वापिस किए गए।

लाइन में खड़ी  महिला के गले से उड़ाई सोने की चेन

कतार में खड़ी एक महिला के गले से सोने की चेन उड़ाने का मामला सामने आया है। घटना बजाज नगर थाना हद में हुई। फरियादी महिला की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  जानकारी के अनुसार मीना कैलाश रामटेके (51), निवासी आठवां मैल, दवलामेटी रोड, वाड़ी है। शाम को महिला दीक्षाभूमि के दक्षिण द्वार के सामने महाप्रसाद के लिए कतार में खड़ी थी। इसी दौरान अज्ञात चोर ने मौके का फायदा उठाकर महिला के गले से 15 हजार रुपए कीमत की चेन उड़ा दी। कतार से बाहर निकलने के बाद महिला को गले से चेन गायब होने का अहसास हुआ। उसने तुरंत बजाज नगर पुलिस स्टेशन पहुंचकर घटना की जानकारी दी।

गाड़ी फिसलने से युवक की मौत

गाड़ी फिसलने से एक युवक की मौत हो गई। घटना हिंगना थाना अंतर्गत हुई। पुलिस ने सूचना के आधार पर आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है। मृतक किसना वासुदेव कंगाले (35), निवासी वणी, हिंगना है। घटना के दिन रात 9.30 बजे वह अपने दोपहिया वाहन क्र.-एम.एच.-31-ए.यू.-6206 से घर लौट रहा था। मोहगांव झिल्पी मार्ग पर वह गाड़ी का संतुलन खो बैठा और गाड़ी फिसलने से वह बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी अवस्था में उसे लता मंगेशकर अस्पताल ले जाया गया। मंगलवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। फरियादी राजेन्द्र घनशाम कंगाले (30) की सूचना पर आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया।

कमेंट करें
ygOHr