दैनिक भास्कर हिंदी: रंगदारी न देने पर मारपीट करने वाला MNS नगरसेवक गिरफ्तार

August 14th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई महानगर पालिका के सुपरवाइजर से मारपीट के आरोप में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के इकलौते नगरसेवक संजय तुर्डे समेत चार लोगों को कुर्ला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि तुर्डे और उसके साथियों ने ठेकेदार से 50 हजार रुपए हफ्ता मांगा था। पैसे न देने पर सुपरवाइजर को अगवा कर मारपीट की गई।

दरअसल कुर्ला के क्रांतिनगर इलाके में एक शौचालय बन रहा है। कथित रुप से तुर्डे ने शौचालय के ठेकेदार से 50 हजार रुपए हफ्ता मांगा। पैसे न देने पर ठेकेदार के ऑफिस से उसके 33 वर्षीय सुपरवाइजर को अगवा कर तुर्डे के ऑफिस में लाया गया। यहां तुर्डे समते चारों आरोपियों ने सुपरावाइजर के साथ मारपीट कर धमकाया। जख्मी सुपरवाइजर को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इसके बाद मंगलवार को मामले की शिकायत मिलने के बाद कुर्ला पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

सीनियर इंस्पेक्टर दत्तात्रय शिंदे ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 364ए, 387, 385, 323 और 143 के तहत फिरौती के लिए अगवा कर मारपीट करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 16 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। मामले में तुर्डे समर्थकों का दावा है कि शौचालय के निर्माण में लापरवाही के चलते सुपरवाइजर को सबक सिखाया गया।
 

खबरें और भी हैं...