मनसे ने यश राज प्रोडक्शन्स को दी फिल्मों की शूटिंग रोकने की धमकी

MNS threatens Yash Raj Productions to stop shooting of films
मनसे ने यश राज प्रोडक्शन्स को दी फिल्मों की शूटिंग रोकने की धमकी
मनसे ने यश राज प्रोडक्शन्स को दी फिल्मों की शूटिंग रोकने की धमकी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना यानी मनसे ने यश राज फिल्मस की फिल्मों की शूटिंग रोकने की धमकी दे डाली। बुधवार को पार्टी कार्यालय में मनसे की चित्रपट शाखा के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने कहा कि यदि 22 दिसंबर को मराठी फिल्म देवा को सिनेमाघरों में प्राइम टाइम शो नहीं मिला, तो मनसे अपने स्टाइल में आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि यश राज कंपनी याद रखें कि उनकी फिल्मों की शूटिंग महाराष्ट्र में होती है। उन्होंने कहा कि यशराज बैनर की तरफ से सलमान खान स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है को दिखाने के लिए सिनेमाघरों में सभी शो बुक कर दिए गए हैं। जिसे लेकर मनसे ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि वो यश राज फिल्मस की दादागिरी नहीं चलने देंगे।

सिनेमा गृहों से दिन में केवल दो शो दिखाने की मांग 

अमेय खोपकर ने कहा कि मनसे मराठी फिल्म देवा के लिए सिनेमा गृहों से दिन में केवल दो शो दिखाने की मांग कर रही हा। खोपकर ने कहा कि सरकार से मांग है कि देवा फिल्म को जगह नहीं देने वाले सिनेमाघरों के लाइसेंस को रद्द कर दिया जाए। उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र के सांस्कृतिक कार्यमंत्री विनोद तावड़े ने मुझसे बात की है। तावडे ने उचित फैसला लेने का भरोसा दिलाया है। 

सलमान की फिल्म का विरोध नहीं

टाइगर जिंदा है के रिलीज को महज एक दिन का बाकी है। मनसे एक बार फिर हिंदी फिल्मों के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है। हालांकि खोपकर ने दावा किया कि उनका विरोध सलमान की फिल्म से नहीं, बल्कि यश राज कंपनी की दादागिरी के खिलाफ है। मनसे का आरोप है कि मराठी फिल्म देवा को सिनेमाघरों में प्राइम टाइम शो नहीं दिए जा रहे हैं।

फिल्म टाइगर जिंदा है पर निकाला था गुस्सा

इससे पहले मराठी फिल्म देवा को प्रदर्शित करने के लिए सिनेमा हॉल की तरफ से जगह न देने पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने बयान दिया था। पार्टी की फिल्म इकाई के अध्यक्ष खोपकर ने आरोप लगाया था कि अभिनेता सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसलिए सिनेमा गृह मालिक जानबूझकर मराठी फिल्म देवा को प्रदर्शित करने के लिए स्क्रीन उपलब्ध नहीं करा रहे हैं।

Created On :   20 Dec 2017 11:20 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story