भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा आतंकी हमले, सीएम कमलनाथ ने उठाए सवाल

Most Terrorist Attack In BJP Government :Chief Minister KamalNath
भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा आतंकी हमले, सीएम कमलनाथ ने उठाए सवाल
भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा आतंकी हमले, सीएम कमलनाथ ने उठाए सवाल

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को पीएम मोदी पर हमला बोला और कहा कि क्या मोदी के आने के पहले देश सुरक्षित नहीं था। मैं मोदी जी से पूछता हूं कि आपको पांच साल हुए हैं, क्या इससे पहले देश सुरक्षित नहीं था। देश में सबसे ज्यादा आतंकी वारदात और हमले भाजपा शासनकाल के दौरान ही हुए हैं। उन्होंने सवाल किया कि जब संसद में हमला हुआ तब किसकी सरकार थी। श्री नाथ ने छिंदवाड़ा के ग्रामीण क्षेत्रों में सभाओं के साथ मीडिया से चर्चा में यह बातें कहीं।

नहीं आये अच्छे दिन
सीएम कमलनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पहले भी यहां आए थे और आगे भी आएंगे। वे आपसे 15 लाख रुपए की बात नहीं करेंगे, अच्छे दिन की बात नहीं करेंगे, कालाधन का जिक्र नहीं होगा। वे किसानों और रोजगार की बात नहीं करेंगे। नाथ ने कहा कि वे आज सुरक्षा की बात करते हैं, आतंकवाद की बात कर रहे हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या आपको तो पांच साल हुए हैं, क्या इससे पहले देश सुरक्षित नहीं रहा। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा हमले भाजपा के दौर में हुए। वे तो संसद को भी नहीं बचा पाए। जब संसद में हमला हुआ तब किसकी सरकार थी। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने कामों का हिसाब देने जनहित के मुद्दों पर बात करने के बजाए सिर्फ बरगलाने का काम करती है। जिले के सिंदरईगुरैयाथर, मुजावर, लेंडोरी, भंदारगोंदी, और रानपेठ में सभाओं के बाद सीएम कमलनाथ छिंदवाड़ा से रवाना हुए।

प्रो.विवेक राउत को इंटरनेशनल एजुकेशनिस्ट अवार्ड मिला
शहर के एतश कॉलेज के प्राचार्य प्रो.विवेक राउत को जिला सिवनी में आयोजित हुई इंटरनेशनल कांफ्रेंस में इंटरनेशनल एजुकेशनिस्ट का अवार्ड मिला है। जिला सिवनी के डीपी चतुर्वेदी कला एवं वाणिज्य, विज्ञान एवं शिक्षा महाविद्यालय में भारत सरकार के मिनिस्ट्री ऑफ इन्वायरमेंट, फॉरेस्ट एंड क्लाइमेचेंज और एमपी कौंसिल ऑफ साइंस एंड टेक्नालॉजी भोपाल द्वारा आयोजित कांफ्रेंस में प्रो. राउत ने अधिकतम विद्यार्थियों तक कम्प्यूटर शिक्षा, माइक्रोबायोलॉजी शिक्षा एवं बायोटेक्नालॉजी शिक्षा पहुंचाने के लिए जोर देते हुए इन्वायरन्मेंटल चेन्जेस, बायो डायवर्सिटी एंड ससटेनेबल रिसोर्स मैनेजमेंट पर विस्तृत व्याख्यान प्रस्तुत किया।

व्याख्यान के उपरांत कांफ्रेंस में शामिल प्रमुख अतिथि गुटेनबर्ग के डॉ.जोस वरगास और श्रीलंका के डॉ.टी राजू ने प्रो.राउत की शिक्षा के प्रति लगनता को सराहते हुए उन्हें इंटरनेशनल एजुकेशनिस्ट अवार्ड के चयनित कर सम्मानित किया। कांफ्रेंस में उच्च शिक्षा विभाग भोपाल के डॉ.केएल जैन और सिवनी महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ.अमिता चतुर्वेदी उपस्थित रही।

Created On :   17 March 2019 3:37 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story