दैनिक भास्कर हिंदी: सड़क पर दौड़ रही बेस्ट बस में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित 

May 3rd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महानगर के दिंडोशी इलाके में अरुण कुमार वैद्यमार्ग पर एक बेस्ट की बस में आग लग गई। गोरेगांव स्टेशन से नागरी निवारा परिषद जा रही बस पूरी तरह जल गई। हादसे के दौरान बस में ड्राइवर और कंडक्टर के अलावा तीन यात्री ही थे। सभी सुरक्षित बाहर निकलने में कामयाब रहे। बेस्ट प्रशासन ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

हादसा शुक्रवार सुबह 7 बजकर 20 मिनट पर गोकुलधाम परिसर में हुआ। बस के ड्राइवर ने अचानक कुछ आवाज सुनी और धुआं निकलते देखा। इसके बाद बस ड्राइवर बाहर निकल गया। बस में सवार तीन यात्री और कंडक्टर भी तुरंत बस से निकल गए। बस ने देखते-देखते भीषण आग पकड़ ली। दमकल विभाग को मामले की सूचना दी गई और दो मौके पर पहुंची दो गाड़ियों ने आग पर थोड़ी देर में काबू पा लिया। हालांकि तब तक बस का ज्यादातर हिस्सा जल चुका था।

बस को खिंचकर दिंडोशी स्टॉप पर ले जाया गया है। आग लगने के बाद इस मार्ग पर यातायात थोड़ी देर के लिए बंद कर दिया गया था। बेस्ट के प्रवक्ता बालासाहेब झोगाडे ने बताया कि आग क्यों लगी इसकी जांच शुरू कर दी गई है। शनिवार तक रिपोर्ट आ जाएगी। आशंका जताई जा रही है कि सीएनजी टंकी के वॉल के पास गैस लीक होने के चलते यह हादसा हुआ। हादसे के बाद बेस्ट की बसों से रोजाना सफर करने वाले लाखों यात्रियों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं।