शराब पीने के बाद साथी की गर्दन मरोड़कर की हत्या

Murder by twisting the neck of a partner after drinking alcohol
शराब पीने के बाद साथी की गर्दन मरोड़कर की हत्या
शराब पीने के बाद साथी की गर्दन मरोड़कर की हत्या



मझौली इंद्राना के पास खंडहर में मिली थी लाश, अंधी हत्या का खुलासा
डिजिटल डेस्क जबलपुर। मझौली थाना क्षेत्र स्थित इंद्राना के पास मंगलवार को एक खंडहरनुमा मकान से एक युवक की नग्न लाश बरामद की गयी थी। मृतक की पहचान दिनेश कोल उम्र 22 वर्ष के रूप में की गयी थी। घटना संदिग्ध नजर आने पर पुलिस ने जाँच करते हुए एक संदेही को पकड़ा जिसने दिनेश की हत्या करना कबूल किया। आरोपी ने मृतक के साथ पहले शराब पी फिर मामूली विवाद होने पर उसकी गर्दन मरोड़कर हत्या की उसके बाद शव को घसीटकर खंडहरनुमा मकान में फेंक दिया था।
इस संबंध में टीआई प्रभात शुक्ला ने बताया कि ग्राम गोरा नैगई निवासी बसौरी लाल कोल का बेटा दिनेश कोल रविवार की रात मोहल्ले के लड़कों के साथ बैठा था और फिर वह वापस घर नहीं लौटा था। सोमवार की सुबह परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और मंगलवार को उसका शव इंद्राना में फॉरेस्ट विभाग द्वारा किए जा रहे प्लांटेशन के पास बने एक खंडहरनुमा मकान से बरामद किया गया था। मृतक नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था और लाश बुरी तरह सड़ चुकी थी। मामला संदिग्ध नजर आने पर पुलिस ने पतासाजी करते हुए अंधी हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी शेखर कोल उर्फ शेखू को हिरासत में लिया है।
आरोपी के साथ दिखा आखिरी बार-
पुलिस के अनुसार मामले की जाँच के दौरान पता चला कि मृतक दिनेश कोल रविवार की रात मोहल्ले में शेखर उर्फ शेखू के साथ आखिरी बार देखा गया था। जानकारी लगने पर पुलिस ने शेखर से पूछताछ की तो उसने पूरा सच उगल दिया। उसने बताया कि रविवार की रात दोनों ने शराब पी फिर किसी बात को लेकर विवाद होने पर उसने उसकी गर्दन पकड़कर मेरोड़ दी जिससे उसकी मौत हो गयी थी।

हत्या छिपाने शव को खंडहर में फेंका
पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि दिनेश की मौत होने के बाद वह घबरा गया और वारदात को छिपाने के लिए शव को घसीटकर फॉरेस्ट विभाग द्वारा किए जा रहे प्लांटेशन स्थल के पास फेंक आया था। वहीं दूसरे दिन सोमवार को फिर मौके पर पहुँचकर मृतक की पेंट उतारी और उसे निर्वस्त्र कर लाश को खंडहर के अंदर फेंक दिया था। पुलिस के अनुसार वह परिजनों के साथ लगातार दिनेश की खोज करा रहा था और पुलिस की जाँच के दौरान भी मौजूद था।

Created On :   21 July 2021 4:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story