जादूटोना के संदेह में पुत्र ने ही की पिता की हत्या

Murder case solved - son killed his father on suspicion of witchcraft
जादूटोना के संदेह में पुत्र ने ही की पिता की हत्या
हत्याकांड की गुत्थी सुलझी जादूटोना के संदेह में पुत्र ने ही की पिता की हत्या

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। देवराव मडावी हत्याकांड मामले में लाड़खेड़ पुलिस ने घटना के 20 दिनों बाद 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें मृतक का बेटा और उसका एक साथी शामिल है। साथ ही वारदात में इस्तेमाल हथियार और मृतक की साइकिल पाथ्रड देवी बांध से पुलिस ने जब्त की है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मंगेश देवराव मडावी (28) और गणेश डावरे (35) की तौर पर हुई है। जादूटोने के संदेह में देवराव की हत्या किए जाने की बात पुलिस जांच में सामने आयी है। प्राप्त जानकारी अनुसार 30 दिसंबर की शाम 6 बजे लाड़खेड़ थाना अंतर्गत पाथ्रड देवी बांध में एक चद्दर में लपेटा हुआ शव मिलने से खलबली मच गई थी। 

पुलिस जांच में वह शव सावला निवासी देवराव गंगाराम मडावी (55) का होने की बात सामने आयी थी। घटना के बाद मृतक का भाई भाऊराव मडावी (50) ने लाड़खेड़ थाने में शिकायत दी थी। जिसमें कहा था कि, अज्ञात व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से वार कर भाई की हत्या कर उसे बांध में फेंक दिया। लाड़खेड़ पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच में लग गई। घटना को कई दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथों कोई सुराग नहीं लग रहा था। 

जिससे पुलिस ग्राम सावला के पास एक गांव में डेरा डालकर सभी गतिविधियों पर नजर रख रही थी। घटना के 20 दिन बाद लाड़खेड़ पुलिस को इस घटना को लेकर एक गुप्त जानकारी हाथ लगी। जिसमें उक्त 2 को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उनकी पोल खुल गई। दोनों ने अपराध कबूल करते हुए जादूटोणा के संदेह में और पिता के गलत करतूतों से परेशान हुए बेटे मंगेश मडावी ने गांव के गणेश डायरे के साथ मिलकर पिता की खेत में हत्या कर उसका शव पाथ्रडदेवी बांध में फेंक दिया। उक्त दोनों आरोपियों की पुलिस रिमान्ड खत्म होने पर सोमवार 21 फरवरी को अदालत में पेश किया गया। एमसीआर में उन्हें कारागार में भेज दिया है। यह कार्रवाई उपविभागीय पुलिस अधिकारी दारव्हा और स्थानीय अपराध शाखा की टीम, लाड़खेड़ पुलिस के दल व्दारा की गई।


 

Created On :   22 Feb 2022 2:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story