हत्या: टांगी से हमला कर ससुर ने बहू को उतारा मौत के घाट

Murder: Father-in-law kills daughter-in-law by attacking her with legs
हत्या: टांगी से हमला कर ससुर ने बहू को उतारा मौत के घाट
हत्या: टांगी से हमला कर ससुर ने बहू को उतारा मौत के घाट



डिजिटल डेस्क सतना। बरौंधा थाना अंतर्गत हर्दी गांव में मामूली बहस के बाद ससुर ने टांगी से हमला कर बहू को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह तकरीबन साढ़े आठ बजे रामप्रसाद बुनकर घर के अंदर रखी लोहे की छड़ बाहर निकाल रहा था तब बहू बुधिया बाई पति रामबली बुनकर 27 वर्ष ने चोरी के खतरे को देखते हुए मना किया तो आरोपी भड़क गया और गाली-गलौज करने लगा। उसने कमरे में रखी टांगी उठाकर बहू के सिर पर मार दी, जिससे वह बुरी तरह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ी, तब उसे मृत जानकर आरोपी भाग निकला। वहीं हल्ला-गुहार सुनकर मौके पर आए परिजन और
पड़ोसी फौरन बुधिया को मझगवां अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। इस बीच पुलिस को भी घटना की सूचना मिल गई थी, लिहाजा टीआई पीसी कोल और एसआई एसके झारिया भी अस्पताल आ गए तो जिला मुख्यालय से डीएसपी जीएस अहिरवार भी पहुंच गए। मृतिका के परिजनों से पूछताछ करने के बाद पुलिस टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया और आरोपी की तलाश के लिए अलग-अलग टीमों को रवाना कर दिया। इसके अलावा पन्ना, बांदा, चित्रकूट के सीमावर्ती थानों की पुलिस को आरोपी के संबंध में जानकारी भेजकर अलर्ट किया गया।
सतना में था पति
बुधिया का पति रामबली सतना में कारपेंटर का काम करता है। घटना के दौरान वह यहीं था। जबकि गांव में आठ वर्ष की बेटी, नौ वर्ष का बेटा, सास, देवर और देवरानी मौजूद थे। इस वारदात की सूचना परिजनों से मिलने पर युवक काम छोड़कर गांव के लिए रवाना हो गया। दोपहर बाद मझगवां में महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

Created On :   24 Jan 2021 12:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story