हत्या: गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर महिला को उतार दिया मौत के घाट

Murder: Woman stabbed to death and stabbed woman to death
हत्या: गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर महिला को उतार दिया मौत के घाट
हत्या: गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर महिला को उतार दिया मौत के घाट



डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/झिरपा। माहुलझिर थाना क्षेत्र के झिरपा के माता मोहल्ला में पड़़ोसियों के बीच मामूली बातों पर शुरू हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। दंपती ने पड़ोस में रहने वाली एक महिला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। गर्दन पर लगे वार से महिला ने मौके पर दम तोड़ दिया। वारदात गुरुवार रात लगभग 10.30 बजे की है। पुलिस ने दंपती को अभिरक्षा में ले लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।
पुलिस ने बताया कि झिरपा स्थित माता मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय बाला पिता छोटेलाल कहार और उसकी पत्नी हेमलता कहार ने गुरुवार रात को पड़ोस में रहने वाली राजकुमारी पति रम्मू रतिराम कहार से विवाद करते हुए धारदार हथियार से हमला कर दिया। महिला की मौके पर मौत हो गई। हत्या कर दंपती मौके से फरार हो गए थे। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश कर उन्हें अभिरक्षा में लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 302, 34 के तहत मामला दर्ज किया है।
छेड़छाड़ की शिकायत के बाद से चल रहा विवाद-
प्रार्थी रतिराम ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपी महिला ने लगभग छह माह पहले उसके छोटे भाई छोटेलाल के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की थी। छोटेलाल तभी से जेल में है। तभी से दोनों परिवारों में विवाद होता आ रहा था। गुरुवार रात घर से निकल रहे गंदे पानी की निकासी को लेकर हुए विवाद में राजकुमारी से बाला कहार, उसकी पत्नी ने विवाद किया। बाला ने धारदार हथियार से राजकुमारी पर हमला किया और उसकी पत्नी ने ईंट से उस पर वार किया था। जिससे राजकुमारी की मौके पर मौत हो गई।  
शौचालय मेें छिपी मिली हेमलता-
हत्या के बाद घटना स्थल से भागे पति-पत्नी की पुलिस तलाश कर रही थी। तलाश के दौरान बाला कहार बस स्टैंड के समीप पकड़ा गया। वहीं आरोपी हेमलता मोहल्ले में ही एक घर के बाहर शौचालय में छिपी मिली। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अभिरक्षा में लिया है।

Created On :   16 Oct 2020 4:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story