दैनिक भास्कर हिंदी: नागपुर समृद्ध सांस्कृतिक वाला शहर है : किश्वर मर्चेंट

February 24th, 2020

डिजिटल डेस्क, नागपुर ।  नागपुर शहर समृद्ध सांस्कृतिक विरासत वाला शहर है। संतरानगरी में आकर बहुत अच्छा लगा। मुझे यहां की संतरा बर्फी बहुत पसंद है। मुझे साड़ी पहनना अच्छा लगता है। यह बात टीवी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने कही। वो निजी कार्यक्रम में भाग लेने शहर में आई थीं। चर्चा के दौरान उन्होंने  2008 में 'मिले जब हम तुम' में नकारात्मक भूमिका के बारे में चर्चा की। उन्होंने कहा कि, कलाकारों को किसी भी रोल को निभाने के लिए तैयार रहना चाहिए। एक सच्चा कलाकार वही है, जो किसी भी भूमिका में खो जाए। किश्वर मर्चेंट ने अपने शो "काव्यांजलि' और "कसम से' के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया कि, उन्हें साड़ी के साथ डिजाइनर ब्लाउज कैरी करना पसंद है। उनके साथ डिजाइनर वैशाली शाह भी मौजूद थीं। वैशाली ने बताया कि, अभी तक उन्होंने कई नेताओ-अभिनेताओं के लिए ड्रेस डिजाइन किए हैं।

फैंसी ड्रेस में दी प्रस्तुति, टाइम किड्स काटोल रोड में आयोजन
कोई बना मोगली तो कोई बघिरा,मंच पर जंगल साकार किया। स्टूडेन्ट्स ने फैंसी ड्रेस में धमाकेदार प्रस्तुति दी। टाइम किड्स काटोल रोड में एनुअल कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में विक्रम ग्वालबंशी थे। प्ले-ग्रुप के बच्चों ने जंगलबुक थीम पर परफाॅर्म किया। नर्सरी के बच्चों ने मनमोहक डांस की प्रस्तुति दी। आभार प्रदर्शन टाइम किड्स काटोल रोड के देबाश्री चटर्जी ने किया। कार्यक्रम का संचालन स्नेहल तिडके और हिना कश्यप ने किया। 

छात्रों ने वर्किंग मॉडल की दी प्रस्तुति
भंडारा रोड स्थित सेंट्रल इंडिया पब्लिक स्कूल कापसी में छात्रों की रचनात्मकता को बढ़ावा देने के लिए "नॉलेज फेस्ट' का आयोजन किया गया।  फेस्ट के उदघाटन समारोह में बाल रोग विशेषज्ञ नागेश जायस्वाल , श्रीकांत मुड़े , विद्यालय निदेशक प्रवीण तिवारी एवं प्रधानाचार्या स्वाति चौहान की उपस्थिती रही। "नॉलेज फेस्ट' के मुख्य आकर्षण का केंद्र विज्ञान एवं कला प्रदर्शनी रही।  इसमें छात्रों ने विज्ञान के अंतर्गत विभिन्न वर्किंग मॉडल  ब्लू-टुथ कंट्रोल रोबोटिक कार , स्मार्ट डस्टबिन, फोर सिलेंडर इंजन प्रस्तुत किए।  कला प्रदर्शनी में भी छात्रों का उत्साहपूर्ण योगदान रहा। साथ ही हिन्दी, अंग्रेजी एवं कम्प्यूटर में भी छात्रों ने अपने वर्किंग मॉडल प्रस्तुत कर दर्शकों की वाहवाही लूटी।
 

खबरें और भी हैं...