दैनिक भास्कर हिंदी: कपिल शर्मा के शो में नजर आईं नागपुर की रचना , अक्षय कुमार से की फाइट

October 20th, 2019

हाईलाइट

  • इस एपिसोड का टेलीकास्ट रविवार को रात 9:30 बजे किया जाएगा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। अक्षय कुमार से मिलकर जब उनसे फाइट की, तो यह मेरे लिए खुशी का क्षण था। मुझे इसके लिए नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर बधाइयां मिलीं। परिवार के सदस्यों को जब यह बताया, तो उनकी भी खुशी का ठिकाना नहीं था। शहर की रचना राजेन्द्र चौरसिया "द कपिल शर्मा शो' में पहुंचीं और शो के दौरान अक्षय कुमार से फाइट करती नजर आईं। रचना चौरसिया मोहन नगर की निवासी हैं। उनका विवाह दिल्ली में हुआ है।

रचना से टेलीफोन पर चर्चा के दौरान उन्होंने बताया कि  "द कपिल शर्मा शो'  में "हाउसफुल 4' की टीम यानी अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सेनन और पूजा हेगड़े फिल्म का प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं। इस एपिसोड का टेलीकास्ट रविवार को रात 9:30 बजे किया जाएगा, जिसमें वे अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। रचना 7 डन ब्लैक बेल्ट इन ताइक्वांडो हैं। इसके साथ ही वे ताइक्वांडो एसोसिएशन ऑफ इंडिया की जनरल सेक्रेटरी भी हैं। 

मम्मी-पापा हैं बहुत खुश 
रचना के मम्मी-पापा और परिवार के सभी सदस्य मोहन नगर में रहते है। रचना की मम्मी गीता रमेश चौरसिया ने कहा कि मुझे अपनी बेटी पर गर्व है। वो बचपन से ही बहुत बहादुर है। हमें तो रविवार का इंतजार है जब अपनी बेटी को अक्षय कुमार के साथ फाइट करते देखेंगे। उन्होंने कहा कि बचपन से ही उसे मार्शल आर्ट में जाना था। जब वो छठवीं क्लास में थी तभी से इसका प्रशिक्षण लेना शुरू किया। इसके बाद रचना ने कई अवार्ड अपने नाम किए हैं। 

विद्यार्थियों को दिए कामयाब होने के टिप्स
गायकवाड-पाटील ग्रुप द्वारा द्वितीय शिफ्ट पॉलिटेक्निक विभाग ने प्रथम वर्ष व द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों के लिए इंडक्शन कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम का शुभारंभ डॉ. प्रशांत कडू द्वारा किया गया। उन्होंने विद्यार्थियों को कामयाब होने के गुणों की जानकारी दी। कार्यक्रम में  250 से अधिक विद्यार्थी उपस्थित थे।

आयोजन राजकुमारी सिंह, प्रा. नितिन काकडे के मार्गदर्शन में किया गया। इस अवसर पर डॉ. मोहन गायकवाड़-पाटील, संदीप गायकवाड़, अनिल हूड,  प्रा. प्रगति पाटील, डॉ. एसएस राठोड, डॉ. प्रभा नायर, प्रा. नितीन काकडे, प्रा. स्नेहा अटकर उपस्थित थे। 
 


 

खबरें और भी हैं...