नारायण राणे - आदित्य ठाकरे को ठेकेदारों से मिलता था 15 फीसदी कमीशन

Narayan Rane - Aditya Thackeray used to get 15 percent commission from the contractors
नारायण राणे - आदित्य ठाकरे को ठेकेदारों से मिलता था 15 फीसदी कमीशन
फडणवीस का बचाव नारायण राणे - आदित्य ठाकरे को ठेकेदारों से मिलता था 15 फीसदी कमीशन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद नारायण राणे ने शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) विधायक आदित्य ठाकरे पर बड़ा आरोप लगाया है। राणे ने कहा कि आदित्य ठाकरे को कोरोना काल के दौरान दवाईयों का टेंडर दिलाने के बदले में मुंबई मनपा (बीएमसी) के ठेकेदारों से 15 फीसदी कमीशन मिलता था। राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने अवैध रूप से जो मातोश्री-2 का निर्माण किया है उसकी जांच की जाएगी। बुधवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में राणे ने पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा देवेंद्र फडणवीस पर लगाए गए आरोपों पर कहा कि देवेंद्र किसी के ऊपर निजी टिप्पणी नहीं करते हैं और अगर कोई दूसरा उन पर निजी हमला करता है तो उसका जवाब देने से नहीं चूकते। राणे ने कहा कि अगर आपने गृहमंत्री अमित शाह और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर कोई निजी टिप्पणी की तो उसका गंभीर परिणाम भुगतना होगा। 

शरद पवार के आशीर्वाद से बने सीएम 

राणे ने कहा कि महाविकास आघाड़ी में उद्धव को बालासाहेब ठाकरे के नाम पर और शरद पवार के आशीर्वाद के चलते मुख्यमंत्री पद मिला। पर वह मुख्यमंत्री पद के लायक नहीं थे। मुख्यमंत्री पद जाने की वजह से अब उनका दिमागी संतुलन खराब हो गया है। 
मंगलवार को ठाकरे ठाणे में अपनी पार्टी की कार्यकर्ता से मिलने गए थे जिस पर शिंदे गुट के लोगों द्वारा हमला करने का आरोप लगा। इस पर नारायण राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने सीएम पद छोड़ने के बाद डिलीवरी कराने का काम शुरू किया है। इसलिए वह डिलीवरी के लिए ठाणे गए थे। राणे ने कहा कि उनके पास डॉक्टर का सर्टिफिकेट आया है कि जिसमें महिला को गर्भवती नहीं बताया गया है और उसे कोई गंभीर चोट भी नहीं लगी है। राणे यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वाझे क्या उनका दामाद लगता है जो उसे फिर पुलिस सेवा में बहाल करा दिया।   

अभी तक क्या कर रहे थे राणे - सुनील शिंदे 

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) विधायक सुनील शिंदे ने राणे की चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा तो कहती फिरती है कि उद्धव ठाकरे किसी काम के नहीं हैं। शिंदे ने कहा कि राणे के पास कोई दूसरा मुद्दा नहीं है इसलिए हमेशा इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाते रहते हैं

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले का कहना है उद्धव ठाकरे उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ अपशब्द बोलना बंद कर दें नहीं तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। बावनकुले ने कहा कि भाजपा 6 अप्रैल को अपना स्थापना दिवस मना रही है। प्रदेश भाजपा का लक्ष्य महाराष्ट्र के 3 करोड़ लोगों तक पहुंचना है। पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने महाराष्ट्र की सभी 48 लोकसभा सीटों को जीतने का लक्ष्य निर्धारित रखा है। 
 

Created On :   5 April 2023 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story