मलिक का दावा - एनसीपी में शामिल होंगे भाजपा के कई नेता

Nawab Malik claims - Many BJP leaders will join NCP
मलिक का दावा - एनसीपी में शामिल होंगे भाजपा के कई नेता
मलिक का दावा - एनसीपी में शामिल होंगे भाजपा के कई नेता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली भारी सफलता और विपक्षी दलों को मिली हार के बावजूद महा विकास आघाडी के नेताओं के इरादे बुलंद है। बिहार विधानसभा के चुनाव में करारी हार का सामने करने वाले राकांपा के प्रवक्ता व राज्य के अल्पसंख्यक विभाग के मंत्री नवाब मलिक का दावा है यदि महाराष्ट्र की महाविकास अघाडी ( एमवीए ) तय कर ले तो महाराष्ट्र में भाजपा पूरी तरह से ‘खाली’हो जाएगी। हालांकि मलिक यह कहना नहीं भूले कि हमारा ऐसा कुछ भी करने का कोई इरादा नहीं है।

तीन दलों के शिवसेना, राकांपा व कांग्रेस के गठबंधन महा विकास आघाडी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मलिक ने कहा कि भाजपा के कुछ नेता राकांपा में शामिल होने के इच्छुक हैं और इसका ‘ट्रेलर जल्दी ही सबके सामने आएगा।उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे सरकार शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा गठबंधन की सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सहित बीजेपी नेताओं द्वारा किए गए दावों कि एमवीए सरकार आंतरिक झगड़ों की वजह से गिर जाएगी के संदर्भ में राज्य में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री ने ट्विटर पर यह प्रतिक्रिया दी।

एनसीपी प्रवक्ता ने कहा कि सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी क्योंकि वह ‘‘एकजुट होकर न्यूनतम साझा कार्यक्रम पर काम कर रही है।तीनों दलों की विचारधारा अलग है, लेकिन कोई पार्टी अपनी विचारधारा छोड़कर कर सरकार में शामिल नहीं हुई है। मलिक ने दावा किया, अगर हम तय करेंगे तो बीजेपी खाली हो जाएगी, लेकिन हम ऐसा नहीं करना चाहते। भाजपा के कुछ विधायक हमारी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं। ट्रेलर जल्दी रिलीज होगा। हाल ही में बीजेपी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने राकांपा का हाथ थामा है।  

Created On :   15 Nov 2020 9:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story