दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर एनसीबी का छापा, करन जौहर की पार्टी को क्लीनचिट

NCB raid at Deepikas manager Karishma Prakashs house
दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर एनसीबी का छापा, करन जौहर की पार्टी को क्लीनचिट
दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर एनसीबी का छापा, करन जौहर की पार्टी को क्लीनचिट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ड्रग्स मामले में फिर मुश्किल में फंस सकती है। मंगलवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उनके घर पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान एक ग्राम ड्रग्स बरामद किया है। इसके बाद करिश्मा को समन भेजकर बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। एनसीबी उनसे मंगलवार को ही पूछताछ करना चाहती थी, इसके लिए उन्हें समन भी भेजा गया था, लेकिन वे नहीं आईं। इसके बाद उनके घर पर छापेमारी की गई। दीपिका पादुकोण के साथ वाट्सएप पर ड्रग्स को लेकर चैट के मामले में उनका नाम सामने आया था। इसके बाद दीपिका और करिश्मा दोनों से पूछताछ की गई थी। अब एक और ड्रग पेडलर से पूछताछ में नाम सामने आने के बार करिश्मा के घर छापेमारी की गई और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

एक और ड्रग पेडलर गिरफ्तार

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जोशुआ कैस्ट्रो नाम के एक और ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान उसके पास से 50 ग्राम गांजा, 25 ग्राम बड, 208 ग्राम चरस और 2.2 ग्राम कोकीन बरामद की गई है। जोशुआ बांद्रा के पेरीरोड इलाके का रहने वाला है, इसे वर्ली इलाके से दबोचा गया। मामले में उसका नाम गिरफ्तार अगीसियालोस डेमेट्रियाडेस से पूछताछ में सामने आया। अधिकारियों को मुताबिक पकड़ा गया आरोपी खुद भी नशे का सेवन करता है और इसे दूसरों को भी बेचता है।

करन जौहर की पार्टी को क्लीनचिट

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्मकार करन जौहर के घर हुई पार्टी के दौरान बनाए गए वीडियो को लेकर क्लीन चिट दे दी है। पिछले साल जुलाई महीने में करन जौहर ने ही यह वीडियो ट्वीट किया था। इस वीडियो में बालीवुड के कई बड़े सितारे दिख रहे थे। वीडियो में एक कांच की टेबल  पर सफेद लाइन दिख रही थी जिसे नशीला पदार्थ बताकर मामले की शिकायत की गई थी। लेकिन वीडियो की बारीकी से जांच के बाद एनसीबी ने पाया कि सफेद लाइन ट्यूबलाइट से निकल रही रोशनी के चलते बनी थी।  
 

Created On :   27 Oct 2020 3:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story