दैनिक भास्कर हिंदी: ‘दैनिक भास्कर किटी क्वीन’ बनीं नेहा

April 18th, 2018

डिजिटल डेस्क, नागपुर। ‘दैनिक भास्कर किटी क्वीन’ में टेस्टी और इजी डिशेज के साथ लेडीज ने फ्रेंड्स के साथ ढेर सारा टाइम बिताया। एक होटल में ‘दैनिक भास्कर किटी क्वीन’ ऑर्गनाइज की गई। दैनिक भास्कर किटी क्वीन  में फीमेल्स ने डिफरेंट्स गेम्स के जरिए जमकर एंजॉय किया। किटी की थीम कैंडी क्रश थी । कलरफुल ड्रेसेज में पहुंची महिलाओं ने डिफरेंट स्किल के जरिए हिडन टैलेंट भी एक्सप्लोर किया। गेम्स का जादू चला। लैटर हॅाटिंग, हाउजी व अन्य गेम्स में भी खूब इंजॉय किए। किटी में उनका एक्साइटमेंट देखते ही बनता था। 

गेम्स भी अनूठे 
खास बात यह रही कि, किटी गेम्स भी अनूठे थे। वहीं कई कॉम्पिटिशन में भी वुमन्स से शानदार परफॉर्मेंस दी और सरप्राइज गिफ्ट जीते। इसमें फ्रेंडस किटी में सोनिया चोपड़ा, यशा सूद, श्रद्धा भानुसे, नेहा देथे, रितिका गर्ग, विश्वा लाखे, श्रद्धा देशमुख, र्कीति काटोले होस्ट थींं। राखी दक्षने व अमृता सांगवार ने किटी में खूब इंजॉय किया। 

कई वर्षों से चल रहीं पार्टी  
होस्ट कीर्ति काटोले ने बताया कि, फ्रेंड्स किटी कई वर्षों से चल रही है और इसमें नए सदस्य जुड़ते जा रहे हैं। किटी के सदस्य हर बार कुछ न कुछ नया करते हैं। नए गेम्स खेलेते हैं और इंजॉय करते हैं। ‘दैनिक भास्कर किटी क्वीन’ के हमेशा गेम में विनर एक ही होता है। इसी तरह ‘दैनिक भास्कर किटी क्वीन' की विनर नेहा रहीं। इस अवसर पर विनर को किटी क्वीन क्राउन तथा विनर का स्लैश पहनाया गया। साथ ही गेम में सेकंड प्राइज विश्वा लाखे को मिला। 

दैनिक भास्कर हर टैलेंट को चांस देता आया है। बच्चों की बात हो या फिर यूथ की। बुजुर्ग हो या फिर किसी भी क्षेत्र का न्यू टैलेंट । हर वर्ग के लिए मंच उपलब्ध करवाया जाता है। महिलाओं के लिए समय-समय पर प्रोग्राम होते रहते हैं। इस पार्टी में महिलाओँ का उत्साह चरम पर था। सभी महिलाओं ने किटी खूब एन्जाय किया।