comScore

प्रेम विवाह करने वाले नवविवाहित जोड़े ने लगाई सुरक्षा की गुहार

प्रेम विवाह करने वाले नवविवाहित जोड़े ने लगाई सुरक्षा की गुहार

डिजिटल डेस्क जबलपुर । एसपी कार्यालय पहुँचकर एक नवविवाहित युगल ने सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस मामले में युवती रितु साहू एवं दीपक चौधरी ने एक ज्ञापन भी सौंपा जिसमें कहा गया है कि रितु बालिग है और उसने अपनी मर्जी से शादी की है। कुंडम निवासी रितु के घरवाले अब धमकी दे रहे हैं कि वे उन्हें जान से मार देंगे। युगल का कहना है कि धमकियों  से उनका जीना मुहाल हो गया है। 
प्रताडऩा के चलते की थी आत्महत्या
 पाटन थाना क्षेत्र की समीपी ग्राम झालौन निवासी हेमा बाई लोधी उम्र 25 वर्ष की आग से जलने के कारण 11 जुलाई को मौत हो गयी थी। महिला की मौत के कारणों का पता लगाने की गयी जाँच के दौरान मायके पक्ष के कथन लिए गये, जिसमें बताया गया कि मृतका का विवाह सुदीप सिंह लोधी के साथ हुआ था। शादी में हैसियत के अनुसार दहेज दिए जाने के बावजूद ससुराल वाले दहेज की माँग कर उसे प्रताडि़त करते थे, जिसके चलते हेमा ने खुद को आग लगा ली थी। 
करंट से मौत के मामले में लापरवाही 
 भेड़ाघाट थाना क्षेत्र के ग्राम बरौंदा छेड़ी में आनंद चौधरी की मौत करंट लगने से हुई थी। आनंद चौधरी उम्र 35 वर्ष पास ही लगे पेड़ से जामुन तोडऩे के लिए दीवार पर चढ़ा और विद्युत लाइन के संपर्क में आने से गर्दन में करंट का झटका लगा, उसे तत्काल मेडिकल लाया गया था, जहाँ उसकी मौत हो गयी थी। 

कमेंट करें
SA7cR