पुलिस की सख्ती के बावजूद शराब के साथ पानी पाउच और चखना फ्री

now offers in Kuchia, water pouch with alcohol FREE
पुलिस की सख्ती के बावजूद शराब के साथ पानी पाउच और चखना फ्री
पुलिस की सख्ती के बावजूद शराब के साथ पानी पाउच और चखना फ्री

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। पुलिस अधीक्षक के रूप में गौरव तिवारी के जिले में आते ही अवैध शराब बिक्री, सट्टा और जुआ फड़ों के अड्डे समेट लिए गए थे। पुलिस शहर में कुचियाएं पूरी तरह से बंद होने का दावा भी करती है। इसके बावजूद शहर के मोहननगर क्षेत्र से कुचिया में शराबियों के लिए ऑफर दिए जाने की बात सामने आ रही है। उक्त कुचिया में शराब के साथ पानी के दो पाउच, डिस्पोजल और कुछ मात्रा में चखना भी मुफ्त उपलब्ध कराया जा रहा है। शराब के अवैध कारोबारियों का उक्त ऑफर पुलिस के दावों को झूठा साबित कर रहा है। शराब के शौकीनों की मानें तो मोहननगर क्षेत्र की कुचियाओं में चल रहे ऑफर ने ग्राहकी भी बढ़ा दी है। 

मोहननगर से कावेरी नगर के बीच चार कुचिया

बताया जा रहा है कि शहर के मोहन नगर क्षेत्र में ही चार कुचिया संचालित हो रही है। परासिया रोड से मोहन नगर के लिए जाने वाले रास्ते पर पहली कुचिया झोपड़पट्टी में एक महिला चला रही है। दूसरी कुचिया मोहन नगर प्रवेश करते ही किराना दुकान की आड़ में चलाई जा रही है। नाला पार करने के बाद तीसरी कुचिया संचालित की जा रही है। इसी तरह चौथी कुचिया राजू नामक शख्स चला रहा है।

चेहरा देखकर दे रहे शराब

पुलिस की धरपकड़ के बाद शहर में अवैध कुचिया का कारोबार बंद हो गया था। लेकिन अब दोबारा कुचिया का संचालन शुरू कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मोहन नगर क्षेत्र में चल रही अवैध कुचिया का संचालन करने वाले शराब सिर्फ जाने-पहचाने चेहरों को ही दे रहे हैं और नए व्यक्ति को शराब देने से इनकार कर दिया जाता है। 

 

Created On :   23 Aug 2017 5:39 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story