जलगांव जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 24, अबतक 9 की मौत

Number of corona patients increased to 24 in Jalgaon district, 9 deaths
जलगांव जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 24, अबतक 9 की मौत
जलगांव जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 24, अबतक 9 की मौत

डिजिटल डेस्क, जलगांव। जिला ऑरेंज जोन से रेड जोन की ओर बढ़ रहा है। मंगलवार को दो मरीजों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। पाचोरा का 92 वर्षीय पुरुष तथा अमलनेर में 90 साल की महिला कोरोना संक्रमित थी। दोनों मरीजों की जांच रिपोर्ट आने से पहले ही उनकी मौत हो गई। इसके पहले सोमवार को 4 कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिले थे। जिसके बाद मरीजों की संख्या बढ़कर 24 पर पहुंची है। गम्भीर बात यह है कि 9 मरीजों की मौत हुई है। अमलनेर, भुसावल व पाचोरा तहसील में भी कोरोना ने प्रशासन का सिरदर्द बढ़ा दिया है।

पाचोरा के पुरुष मरीज की अस्पताल में दाखिल करने से पहले ही मौत हुई है। अमलनेर की कोरोना बाधित महिला की सोमवार को मौत हुई। 24 मरीजों में जलगांव का 1, पाचोरा 1, अमलनेर के 5 एवं भुसावल के 2 मरीज शामिल हैं। 

जलगांव शहर में भी तीसरा कोरोना मरीज

जिला अस्पताल में कोरोना से संबंधित लक्षण दिखाई देने के कारण दाखिल हुए मरीजों में 52 मरीजों की जांच रिपोर्ट सोमवार रात को आई। जिसमें 4 मरीजों की जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आयी थी। इसमें भुसावल के 3 तथा जलगांव शहर के जोशीपेठ के एक मरीज का शामिल है। 

इससे पहले शहर के मेहरूण एवं सालार नगर में कोरोना नगर में कोरोना एक-एक मरीज मिला था। इसमें मेहरूण का मरीज ठीक हुआ है। सालार नगर के मरीज की मौत हुई है। अब जोशीपेठ में भी तीसरा मरीज दिखाई दिया है। 

Created On :   29 April 2020 5:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story