comScore

जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों की संख्या 6 हुई , लॉक डाउन की अवधि 31 मार्च तक बढ़ी

जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों की संख्या 6 हुई , लॉक डाउन की अवधि 31 मार्च तक बढ़ी

डिजिटल डेस्क  जबलपुर। आईसीएमआर लैब से आज सोमवार 23 मार्च को मिली तीन परीक्षण रिपोट्र्स में एक पॉजिटिव पाई गई है। पॉजिटिव रिपोर्ट वाला व्यक्ति मुकेश अग्रवाल के सम्पर्क में आने वालों में शामिल था और उनका कर्मचारी था। पॉजिटिव  रिपोर्ट मिलने के बाद उसे विक्टोरिया अस्पताल से मेडिकल कालेज आइसोलेशन वार्ड में भेजा जा रहा। इसके सम्पर्क में आने वाले व्यक्तियों को चिन्हित करने की कार्यवाही की जा रही है। अभी तक पॉजिटिव व्यक्तियों की संख्या छह हो गई है।

डाउन की अवधि 31 मार्च तक बढ़ी
कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के मद्देनजर जिले में लॉक डाउन की अवधि 31 मार्च तक बढ़ी। जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर भरत यादव ने जारी किये आदेश।

मुकेश को सांस लेने में बढ़ती जा रही तकलीफ, पांचवां पॉजिटिव भी मेडिकल में
गौरतलब है कि शहर को कोरोना के खतरे में डालने वाले सुहागन आभूषण भंडार, लार्डगंज के संचालक मुकेश अग्रवाल की मेडिकल में इलाज के दौरान हालत बिगड़ रही है। डॉक्टरों के अनुसार उनको साँस लेने में दिक्कत बढ़ती जा रही है। डॉक्टर के अनुसार अगले 2-3 दिन खास सतर्कता और निगरानी के रहेंगे। वहीं उनके परिवार के सदस्य पत्नी, बेटी में से एक पर वायरस संक्रमण बढऩे की स्थिति बन रही है। एक अन्य पॉजिटिव सिविल लाइन निवासी उपनिषद शर्मा की हालत स्थिर बनी हुई है। यहाँ डॉक्टर्स द्वारा उनकी नियमित जाँच में मुकेश में निमोनिया के लक्षण पाए गए हैं। सुबह-शाम दोनों समय उनका एक्स-रे कर हालत की समीक्षा की जा रही है। पाँचवाँ पॉजिटिव मुकेश का सेल्समैन प्रभुदयाल पटेल भी मेडिकल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया है।

कमेंट करें
Elr3c