दैनिक भास्कर हिंदी: सड़क हादसा : तीन बार पलटी कार बाइक से जा टकराई, एक की मौत दूसरा गंभीर

July 29th, 2018

डिजिटल डेस्क, नागपुर। उपराजधानी के अजनी इलाके में एक रफ्तार कार ने एक शख्स को बुरी तरह कुचल दिया, जिसकी हादसे के दौरान ही मौत हो गई। इसके अलावा एक युवक बुरी तरह घायल है। जिसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। उसका इलाज चल रहा है। लेकिन हालत नाजुक है। जानकारी के मुताबिक कार चालक नशे में घुत था, देर रात 2 बजे के करीब जब कुछ लोगों खाना खाकर मानेवाड़ा से तुकड़ोजी पुतला की तरफ लौट करे थे, तब उनकी बाइक कार से टकरा गई।

तीन बार पलटी कार
घटना के दौरान तेज रफ्तार कार अचानक अमियंत्रित हो गई थी। जिसके बाद तीन बार पलटी खाते हुए कार बाईक सवारों पर जा गिरी। तीसरी पलटी के दौरान कार बाईक पर जा गिरी, जिससे दोनो बाईक सवार कार की चपेट में आ गए। कार चालक ने शराब के नशे में गाड़ी से दो लोगोंं को उड़ा दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि कार चालक को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पुलिस ने मामले में एक शख्स को गिरफ्तार कर तफ्तीश शुरु कर दी है।

फुटपाथ पर औंधी गिरी कार
रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि चालक कार का नियंत्रण खो गया। कार तीन बार पलटते हुए फुटपाथ पर औंधी गिर गई। मौके पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। कार एक भवन के पास गिरी। हादसे के तुरंत बाद कुछ लोग अपने घरों से बाहर निकले, पुलिस को सूचना दी गई, सूचना मिलते ही पुलिस ने पड़ताल शुरु कर दी। मृतक का नाम उज्वल हल्मारे है, जो छोटा ताजबाग इलाके में रहता था। उसकी दो साल की बेटी भी है। जिसके सिर से अब पिता का साया उठ चुका है।