दस पैसेंजर ट्रेनों पर लगा एक माह का ब्रेक, यातायात बंद कर किया जाएगा अनुरक्षण कार्य

One months break on ten passenger trains, closed for maintainance
दस पैसेंजर ट्रेनों पर लगा एक माह का ब्रेक, यातायात बंद कर किया जाएगा अनुरक्षण कार्य
दस पैसेंजर ट्रेनों पर लगा एक माह का ब्रेक, यातायात बंद कर किया जाएगा अनुरक्षण कार्य

डिजिटल डेस्क जबलपुर । रेलवे ने अपनी दस पैसेंजर ट्रेनों को ट्रैक पर दौड़ाने के लिये एक माह का लंबा ब्रेक लगा दिया है। गुरुवार से पूरे एक माह के लिये रेल मंडल के सतना-इटारसी के बीच पटरियों पर चार पैसेंजर ट्रेनों के चलाए जाने पर रोक लगाने के साथ इंटरसिटी सहित छह अन्य ट्रेनें रद्द कर  दी गईं हैं। ऐसा इसलिये भी ताकि रेल ट्रैक पर 1 से 31 मार्च के बीच यातायात ब्लॉक लेकर अनुरक्षण कार्य किया जा सके। रेल यात्रियों को किसी प्रकार की असुविधा न हो के चलते इटारसी से सतना के बीच दोनों फेरों में बदले समय पर एक पैसेंजर ट्रेन को दौड़ाया जाएगा।    
यह ट्रेनें रहेंगी रद्द- -51673 इटारसी-सतना पैसेंजर रद्द- 51674 सतना-इटारसी पैसेंजर रद्द- 51767 कटनी-सतना पैसेंजर रद्द- 51768 सतना-कटनी पैसेंजर ट्रेन को रद्द कर दिया गया है। इसी तरह गाड़ी संख्या 11701 जबलपुर-इंदौर इंटरसिटी, 11702 इंदौर-जबलपुर इंटरसिटी, 51608 गुना-बीना पैसेंजर, 51609 बीना-गुना पैसेंजर, 51828 झांसी-इटारसी पैसेंजर एवं 51827 इटारसी-झांसी पैसेंजर को 1 से 31 मार्च के बीच एक माह के लिये रद्द कर दिया गया है।
यह ट्रेनें दौड़ेंगी - गाड़ी संख्या 51671 इटारसी-सतना पैसेन्जर 1 से 31 मार्च तक सतना स्टेशन तक चलेगी। यह गाड़ी इटारसी से सतना स्टेशन के मध्य सभी स्टेशनों पर ठहरेगी।वहीं गाड़ी संख्या 51672 सतना-इटारसी पैसेन्जर प्रतिदिन सतना से इटारसी के बीच चलेगी। इन ट्रेनों को  सतना से इटारसी के मध्य सभी स्टेशनों पर स्टॉपेज दिया ग या है।रेल यात्रियों को किसी प्रकार की असुविधा न हो के चलते इटारसी से सतना के बीच दोनों फेरों में बदले समय पर एक पैसेंजर ट्रेन को दौड़ाया जाएगा। गुरुवार से पूरे एक माह के लिये रेल मंडल के सतना-इटारसी के बीच पटरियों पर चार पैसेंजर ट्रेनों के चलाए जाने पर रोक लगाने के साथ इंटरसिटी सहित छह अन्य ट्रेनें रद्द कर  दी गईं हैं।  वहीं गाड़ी संख्या 51672 सतना-इटारसी पैसेन्जर प्रतिदिन सतना से इटारसी के बीच चलेगी। इन ट्रेनों को  सतना से इटारसी के मध्य सभी स्टेशनों पर स्टॉपेज दिया ग या है।   

 

Created On :   28 Feb 2018 7:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story