एकतरफा प्रेम प्रकरण : छात्रा ने कुंए में लगाई थी छलांग, 2 भाइयों पर मामला दर्ज

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
एकतरफा प्रेम प्रकरण : छात्रा ने कुंए में लगाई थी छलांग, 2 भाइयों पर मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क,नागपुर। छात्रा की आत्महत्या के मामले में  गंभीर मोड़ आ गया है। छात्रा के प्रेमी सहित दो भाइयों के खिलाफ हिंगणा थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है,हालांकि अभी तक आरोपी भाइयों की गिरफ्तारी नही हुई है,लेकिन बहुत जल्द गिरफ्तारी होने के संकेत मिले हैं।

बता दें कि आरोपी आकाश जर्नादन राठोड़ (22 ) और उसका छोटा भाई प्रकाश जर्नादन राठोड़ (19)  हिंगणा थाना क्षेत्र के मोहगांव झिल्पी निवासी हैं। आकाश के कक्षा 12 में अध्ययनतर एक छात्रा से प्रेम संबंध थे,हालांकि यह प्रेम संबंध एक तरफा होने का बताया जा रहा है। आकाश छात्रा से शादी करना चाहता था,लेकिन छात्रा इसके लिए तैयार नही थी। उसने आकाश का प्रस्ताव ठुकरा दिया था,जबकि आकाश की जिद्द थी कि, वह उसी छात्रा से ही शादी करेगा। इस बात को लेकर उनमें कई बार विवाद भी हुए । इस बीच 24 दिसंबर 2019 की दोपहर करीब पौने तीन बजे के दौरान आकाश का छोटा भाई प्रकाश छात्रा के कालेज  में गया। कालेज परिसर में ही अपने भाई से शादी करने के लिए छात्रा को डरा-धमकाया। जिससे दोनों में विवाद हो गया। तैश में आकर कालेज के शिक्षक और विद्यार्थियों के सामने ही प्रकाश ने छात्रा पर हाथ उठा दिया। उसकी पिटाई कर दी। कालेज के पास में ही एक स्कूल है। इस स्कूल में छात्रा की मां तारका (43)  काम करती है। 

कालेज में भीड़ को जमा देखकर तारका ने वहां पर जाकर देखा तो उसकी पुत्री की पिटाई हो रही थी। जिससे तारका ने बीच-बचाव कर पुत्री को घर लाया। घटित प्रकरण से छात्रा खुद को अपमानित महसूस कर रही थी। जिससे मौका पाकर उसने उसी दिन घर के पास स्थित कुंए में छलांग लगा दी। जिससे छात्रा की मौत हो गई। घटित प्रकरण के लिए आकाश और उसके भाई प्रकाश को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।  छात्रा की मां तारका की शिकायत पर दोनों भाइयों के खिलाफ हिंगणा थाने में प्रकरण दर्ज किया गया  है,लेकिन अभी तक दोनों भाइयों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जांच अधिकारी संजय बत्कल ने उन्हेंं बहुत जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है।

Created On :   27 Dec 2019 9:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story