संतरा नगरी में ऑपरेशन वॉश आउट, अपराधियों ने दी खुली चुनौती

Operation wash out in Nagpur, criminals gave open challenge
संतरा नगरी में ऑपरेशन वॉश आउट, अपराधियों ने दी खुली चुनौती
संतरा नगरी में ऑपरेशन वॉश आउट, अपराधियों ने दी खुली चुनौती

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पुलिस ने ऑपरेशन वॉश आउट शुरू किया है। इसे चेन-स्नैचरों ने खुलेआम चुनौती दी, लेकिन पुलिस ने उन्हें धर-दबोचा है। आरोपियों में कृष्णा उर्फ गोलू, सुरेश बोकड़े और अक्षय राम खिंचे शामिल हैं। इन दोनों आरोपियों को तहसील पुलिस ने पकड़ा है। पूछताछ में जब यह बात पता चली की दोनों आरोपियों ने गणेशपेठ क्षेत्र में एक महिला का मंगलसूत्र छीना था, तब दोनों आरोपियों को गणेशपेठ पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरोपियों के तीसरे साथी अतुल राजू भमोड़े की तलाश जारी है। इस आरोपी ने शांतिनगर क्षेत्र से भी एक वाहन चोरी की है। गणेशपेठ क्षेत्र में दिनदहाड़े एक महिला के गले से दोपहिया वाहन पर ट्रिपल सीट आए तीन चेन स्नैचरों ने मंगलसूत्र छीनकर फरार हो गए। मंगलसूत्र की कीमत करीब 16 हजार रुपए बताई गई है।

किसी ने अपराधियों को पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटाई 

घटना गणेशपेठ बस स्टैंड के सामने हुई। यहां पर दिन के समय यातायात पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं, लेकिन घटनास्थल पर पुलिस कर्मियों के तैनात नहीं रहने से नागरिकों में काफी रोष है। इधर पहले दोपहिया वाहन पर दो चेन-स्नैचर क्षेत्र का जायजा लेते सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहे हैं। बाद में वह ट्रिपल सीट आकर एक महिला के गले से मंगलसूत्र छीनकर फरार हो गए। महिला शोर मचाती रह गई। पुलिस के अनुसार हिंगनघाट वर्धा निवासी ज्योत्सना मिलिंद भगत अपने रिश्तेदारों के साथ शुक्रवार को नागपुर आई थीं। वह गणेशपेठ बस स्टैंड  बैद्यनाथ चाैक की ओर जाने वाले मार्ग पर शाम करीब 4 बजे खड़ी थीं। इस दौरान दोपहिया वाहन पर तीन चेन-स्नैचर आए। 

महिला शोर मचाती रह गई 

दोपहिया वाहन पर बीच में बैठे चेन-स्नैचर ने ज्योत्सना भगत का ध्यान हटते ही उनके गले से मंगलसूत्र छीन लिया और फरार हो गए। इस नजारे को कई लोगों ने देखा, लेकिन किसी ने चेन- स्नैचरों को पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटाई। तीनों चेन-स्नैचरों की वारदात को अंजाम देने की सारी हरकतें कैद हो गई। इस मामले की शिकायत  गणेशपेठ थाने में ज्योत्सना भगत ने की। थाने के उपनिरीक्षक गजभारे ने चेन स्नैचरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है। 

सीसीटीवी फुटेज वायरल  

सूत्रों के अनुसार चेन-स्नैचरों ने किस तरह से महिला के गले से मंगलसूत्र छीनकर फुर्र हो गए। यह नजारा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। गणेशपेठ पुलिस ने आरोपियों के सीसीटीवी फुटेज और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल किया। इससे आरोपियों की धरपकड़ आसान हो गई।

Created On :   9 Jun 2019 10:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story