दैनिक भास्कर हिंदी: कार की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

September 22nd, 2019

डिजिटल डेस्क जबलपुर। पाटन थाना क्षेत्र स्थित शहपुरा रोड में अमरपुर मोड़ के पास बेलगाम भागती कार की टक्कर लगने से बाइक सवार 50 वर्षीय व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल की इलाज के दौरान मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।
मामले की जांच में जुटी पुलिस-
सूत्रोंं के अनुसार गाड़ाघाट टपरिया निवासी दुर्गेश मल्लाह ने पुलिस को बताया कि उसके पिता सीताराम मल्लाह उम्र 50 वर्ष शनिवार की दोपहर 12 बजे घर से ट्रैक्टर की किश्त जमा करने व वहीं से भेड़ाघाट में सिकमी पर लेने के लिए खेत देखने के लिए निकले थे। शहपुरा रोड पर कार क्रमांक एमपी 20 सीडी 2557 के चालक ने तेज गति से लापरवाही पूर्वक कार चलाते हुये उसके पिता की मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। कार की टक्कर लगने से उसके पिता को गंभीर चोटें आईं थीं। उन्हें इलाज के लिए पाटन शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें मेडिकल रेफर कर दिया था। मेडिकल ले जाते समय उनकी मौत हो गयी। पुलिस मर्ग कायम कर प्रकरण की जाँच में जुटी है।
हादसे में घायल महिला की मौत-
माढ़ोताल थाना क्षेत्र स्थित सूरतलाई के पास विगत दिनों बाइक से गिरकर घायल हुई वृद्ध महिला की इलाज के दौरान मौत हो गयी। सूत्रों के अनुसार घाट खमरिया दमोह निवासी महिला प्रेमबाई ठाकुर उम्र 60 वर्ष  विगत दिनों बाइक पर पीछे बैठकर अपने किसी रिश्तेदार के यहाँ आई थी। वहाँ से लौटकर वह वापस अपने घर जा रही थी। रास्ते में अचानक बाइक के अनियंत्रित होने से वह बाइक से गिर गयी थी। उसे इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया था जहाँ उसकी मौत हो गयी।
पिकअप वाहन ने टक्कर मारी-
गढ़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गंगासागर मंदिर के पास पिकअप वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल हो गये। सूत्रों के अनुसार हादसे में घायल छत्रपाल सिंह लोधी निवासी तेजगढ़ दमोह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका भाई गोपाल सिंह इंद्रा बस्ती में रहता है। वह दशरथ रैकवार के साथ बाइक से अपने काम पर जा रहा था। गंगा सागर मंदिर के पास पिकअप वाहन क्रमांक  एमपी 34 जी 0887 के चालक ने तेज गति से चलाते हुये उसकी मोटर साइकिल में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे गोपाल तथा दशरथ दोनों घायल हो गये।

 

खबरें और भी हैं...