मुंबई से नागपुर लाए-लेजाए जाएंगे यात्री, विशेष विमान भरेगा उड़ान

Passengers to be brought from Mumbai to Nagpur, special plane will be take off
मुंबई से नागपुर लाए-लेजाए जाएंगे यात्री, विशेष विमान भरेगा उड़ान
मुंबई से नागपुर लाए-लेजाए जाएंगे यात्री, विशेष विमान भरेगा उड़ान

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मुंबई से कुछ लोगों को विशेष विमान से नागपुर लाने की तैयारी की गई है। इसके साथ ही कुछ लोगों को मुंबई भेजने की तैयारी है। आने-जाने वाले लोगों की संख्या 200 से 300 के बीच में हो सकती है। विशेष बात यह है कि भले ही 11 मई को विमान का आना पूरी तरह तय नहीं है, लेकिन विमानतल पर विमान के आने-जाने को लेकर तैयारियां कर ली गई हैं। इसके साथ ही विमानतल पर इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के अलावा सुरक्षा का विशेष ध्यान दिया जा रहा है, जिससे किसी भी प्रकार की अव्यवस्था ना हो।

इन पर दिया गया विशेष ध्यान

विमानतल पर आने वाले लोगों के लिए सामान स्कैनिंग मशीन से ही सोशल डिस्टेंसिंग के स्टीकर लगा दिए है जिससे दूरी बनी रहे। जगह-जगह साइन बोर्ड लगाए गए है कि लोगों को पहले कहां जाना है। इस दौरान बेवजह किसी भी सामान को नहीं छूएं। कुर्सियों में भी अंतर रखा गया है जिससे सोशल डिस्टेंसिंग बनी रहे। 3 कुर्सियों में बीच की कुर्सी पर ना बैठने का स्टीकर लगा है। कुर्सियों की दूरी बड़ा दी है। लाइन में खड़े होने वाले लोगों के लिए दूरी बढ़ा दी है। जगह-जगह सैनेटाइजर रखे है जररुत पड़ने पर वह उसका उपयोग कर सकते है।

यह लगाए जा रहे है कयास

मामले को लेकर कयास लगाए जा रहे है कि स्पेशल चार्टर्ड बुक किया गया है जिसमें लोगों को लाने और ले जाने की तैयारी है। बताया जा रहा है कि यह किसी कंपनी से संबंधित है और कुछ लोगों के कोरोना टेस्ट नहीं हो पाए है जिस वजह से उनकी रिपोर्ट आने तक एक या दो दिन भी विमान उड़ान भर सकता है। मामले में संबंधित अधिकारी फिलहाल आधिकारिक जानकारी ना होने की बात कह रहे है।

Created On :   10 May 2020 12:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story