दैनिक भास्कर हिंदी: चलती बाइक से उड़ा लिया था पर्स, पकड़ाया तो उगला वाहन चोरी का भी राज

June 4th, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सदर थानांतर्गत भाई के साथ जाते समय युवती का पर्स छीनकर भागे आरोपी दीपक श्‍याम मेनलू (25) गोवा कॉलोनी निवासी को पुलिस ने धरदबोचा। पूछताछ में आरोपी के शातिर वाहन चोर होने की बात पता चली। पुलिस ने उससे 5 दोपहिया वाहन जब्त किए हैं। 

पुलिस सूत्रों के अनुुसार अलका राजेंद्र बागडे (28) श्रीकृष्ण धाम, कोराड़ी रोड निवासी गत 30 मई को शाम को अपने भाई के साथ दोपहिया वाहन पर जा रही थी। इस दौरान मंगलवारी बाजार के पास ओसीडब्ल्यू कार्यालय के सामने दोपहिया पर आए लुटेरे ने उसका पर्स छीनकर फरार हो गया। पर्स में महंगा मोबाइल था। इस मामले में अलका बागड़े की शिकायत पर सदर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज किया। पुलिस के गश्तीदल ने आरोपियों की खोजबीन के दौरान आरोपी दीपक को बिना नंबर प्लेट के वाहन को लेकर जाते हुए रोका। पूछताछ में पता चला कि वह वाहन आरोपी ने चुराया है।

पुलिस को उसने बताया कि दो महीने पहले उसने इस वाहन को मंगलवारी बगीचे के गेट के सामने से चुराया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ़्तार किया। पुलिसिया पूछताछ में आरोपी दीपक ने वाहनों की चोरी की बात कबूल कर ली। आरोपी दीपक से पुलिस ने चोरी के 5 दोपहिया वाहन सहित करीब 1 लाख 13 हजार रुपए का माल जब्त किया है। आरोपी के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। 

गिट्टीखदान में भी मिला वाहन चोर 
सूत्रों के अनुसार गिट्टीखदान पुलिस ने भी वाहन चोर स्वप्निल भोजराज रहांगडाले (19) गंगानगर गिट्टीखदान निवासी को वाहन चोरी के आरोप में धरदबोचा। आरोपी से चोरी के तीन दोपहिया वाहन सहित करीब 65 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है। पता चला है िक आरोपी स्वप्निल ने करीब डेढ़ साल पहले गंगानगर से गौतम अनिल बांबोर्डे (21) की दोपहिया वाहन चोरी की थी। उसने गिट्टीखदान क्षेत्र से दो और मानकापुर क्षेत्र से एक वाहन चोरी करने की बात कबूल की है।
 

खबरें और भी हैं...