LCD चोरी का आरोपी पकड़ा गया, पांच जिलों में 35 प्रकरण दर्ज हैं

Police arrested the LCD thief after four months, partner abscond
LCD चोरी का आरोपी पकड़ा गया, पांच जिलों में 35 प्रकरण दर्ज हैं
LCD चोरी का आरोपी पकड़ा गया, पांच जिलों में 35 प्रकरण दर्ज हैं

डिजिेटल डेस्क, छिन्दवाड़ा/परासिया। जिले के माहुलझिर थाना अंतर्गत बम्हनी के पंचायत भवन से LCD चोरी कर भागे दो आरोपियों में से एक आरोपी को पुलिस ने तीन दिन की रिमांड के बाद न्यायालय में पेश किया। आरोपी ने दो LCD चोरी करने का आरोप कबूल करते हुए साथी आरोपी का नाम भी बताया। जिसकी पुलिस तलाश में जुटी है। पुलिस के अनुसार आरोपी मोटर पंप,मोटरसाइकिल , अनाज और घरों में चोरी करने का आदतन निगरानी शुदा बदमाश है। जिनके खिलाफ नरसिंहपुर सहित सिहौर, बैतूल, और छिंदवाड़ा जिले में चोरी, मारपीट व डराने- धमकाने संबंधित लगभग 35 प्रकरण दर्ज हैं।

माहुलझिर थाना प्रभारी तरूण मरकाम ने बताया कि चोरी का आरोपी होशंगाबाद जिले के बावई थाना अंतर्गत गांव तालकेसरी निवासी 40 वर्षीय डालचंद ऊर्फ डल्लू पिता फदाली कहार और सेंदरवाड़ा निवासी उसका साथी वीर सिंह के खिलाफ थाना में प्रकरण दर्ज है। आरोपी वीर सिंह की तलाश जारी है।

गोली मारने की धमकी देकर फरार हुआ था आरोपी
लगभग चार माह पहले दो आरोपी LCD चुराकर भागते समय पुलिस की नजर में आए थे। उस समय डायल- 100 वाहन में तैनात संतराव वाईकर और पायलट निखलेश डेहरिया सहित संजय चौबे ने आरोपियों को पकड़ने वाहनों से घेराबंदी की थी। उस दौरान आरोपी अपनीमोटरसाइकिल एमपी- 05/एनएफ- 4418, दो LCD छोड़कर जंगल की ओर भागे। पायलट संजय चौबे ने पीछा कर एक आरोपी को पकड़ा तो उसने गोली मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया।

अन्य स्थानों से LCD चोरी का खुल सकता है राज
पुलिस के अनुसार दूसरा आरोपी वीर सिंह को पकड़ने पर जिले के अन्य स्थानों से हुई सरकारी LCD चोरी का राज खुल सकता है। दोनों आरोपियों का जुन्नारदेव के एक कबाड़ी से संबंध भी पूछताछ में सामने आया है, जिस पर जांच की जाएगी।आरोपी मोटर पंप,मोटरसाइकिल, अनाज और घरों में चोरी करने का आदतन निगरानी शुदा बदमाश है।

 

Created On :   30 Jun 2018 12:48 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story