पुलिस ने आधा नंबर मध्यप्रदेश आरटीओ से पता किया, टोल नाके से बाइक के मिले आधे नंबर पर आरोपी पकड़ाया

Police found out half the number from Madhya Pradesh RTO
पुलिस ने आधा नंबर मध्यप्रदेश आरटीओ से पता किया, टोल नाके से बाइक के मिले आधे नंबर पर आरोपी पकड़ाया
कार्रवाई पुलिस ने आधा नंबर मध्यप्रदेश आरटीओ से पता किया, टोल नाके से बाइक के मिले आधे नंबर पर आरोपी पकड़ाया

डिजिटल डेस्क, नागपुर. कोराडी रोड पर पेट्रोल पंप के कैशियर की केबिन से झांसा देकर 1 लाख रुपए लेकर भागने वाले आरोपी विपिन उर्फ आर्यन ज्ञानी शाहू,  न्यूटन चिखली, छिंदवाड़ी, मध्यप्रदेश निवासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के साथी की तलाश जारी है। विपिन के वाहन का आधा नंबर टोल नाका से मिलने के बाद आधा नंबर खोजने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी। मध्य प्रदेश आरटीओ से वाहन पूरा नंबर मिला और पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा।

चिल्लर नोट देने का झांसा देकर बंडल ले गए थे

पुलिस सूत्रों के अनुसार  राजेश्वर नगर गोधनी निवासी सनत चतुर्वेदी कोराडी रोड पर अपने भारत पेट्रोल पंप के कैशियर ऑफिस में बैठे थे। इस दौरान आरोपी विपिन अपने एक साथी के साथ  चिल्लर नोट देकर 500 के नोटों का बंडल देने की गुजारिश की थी। विपिन ने उनसे कहा कि, किसी को उसके साथ भेजकर चिल्लर रकम ले लें। सनत ने उसे सेल्समैन बिनित चतुर्वेदी के साथ भेजा और दो मिनट के भीतर ही विपिन के साथी ने केबिन में जाकर उनसे कहा कि, एक लाख रुपए दे दिए है। सनत ने विपिन के साथी को एक लाख रुपए दे दिए। 

बाइक का आधा ही नंबर मिला था

रकम मिलते ही आरोपी बजाज अवेंजर बाइक से गायब हो गए। कोराडी पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था। जांच के दौरान पुलिस को बाइक की नंबर प्लेट का आधा नंबर महाराष्ट्र-मध्यप्रदेश की सीमा पर बने टोल नाके से मिला। पश्चात मध्यप्रदेश के आरटीओ से आधा नंबर पता कर आरोपी को दबोच लिया। 

नागपुर लाया आरोपी को
आरोपी को नागपुर लाया गया है। पुलिस उपायुक्त मनीष  कलवानिया व सहायक पुलिस आयुक्त  संतोष खांडेकर के मार्गदर्शन में कार्रवाई की गई। कोराडी के थानेदार  कृष्णा शिंदे , उप-निरीक्षक इसराईल शरीफ, हवलदार सुभाष  दुपारे, सिपाही प्रकाश जाधव व अन्य ने कार्रवाई की। 
 

Created On :   18 Feb 2022 12:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story