जुआफड़ पर पुलिस की दबिश, 9 जुआरियों से 2 लाख 60 हजार रुपए बरादम

Police raid on gambling, 2 lakh 60 thousand rupees from 9 gamblers
जुआफड़ पर पुलिस की दबिश, 9 जुआरियों से 2 लाख 60 हजार रुपए बरादम
जुआफड़ पर पुलिस की दबिश, 9 जुआरियों से 2 लाख 60 हजार रुपए बरादम


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। शहर के पातालेश्वर में एक पुराने जुआरी के घर चल रहे जुआफड़ में मंगलवार शाम पुलिस टीम ने छापामार कार्रवाई की। छापेमारी के दौरान जुआफड़ से शहर के ९ आदतन जुआरियों को दबोचा गया। पुलिस ने एक जुआरी के पास से ३२ बोर की लाइसेंसी रिवाल्वर भी जब्त की है। इसके अलावा जुआरियों से २ लाख ६० हजार रुपए नकद, १२ मोबाइल, ६ बाइक जब्त की गई है।
पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मंगलवार शाम पातालेश्वर निवासी पवन माहोरे के घर दबिश दी गई। यहां जुआफड़ चल रहा था। टीम ने घेराबंदी कर ९ जुआरियों को मौके से पकड़ा। वहीं पवन माहोरे भागने में कामयाब हो गया। जुआफड़ से पकड़ाएं जुआरियों में अजय उर्फ अज्जू मंडराह, विनोद तिजारे, नदीम खान, अनिल उर्फ अन्नू डोंगरे, राजा चौरसिया, अम्बर साहू, दुर्गेश राय उर्फ फॉजी, विनय कुकरेजा और शैलेन्द्र उर्फ शैलू चौकसे शामिल है। पुलिस ने जुआरियों से २ लाख ६० हजार रुपए नकद, दो लाख पचास हजार रुपए कीमत के १२ मोबाइल, ६ बाइक जब्त की है। जुआफड़ में पकड़ाएं दुर्गेश राय उर्फ फॉजी से एक रिवाल्वर, पांच जिन्दा कारतूस और एक खाली खोका मिला है। जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
दरवाजे में ताला लगाकर खेल रहे थे जुआ-
पुलिस के मुताबिक जुआरी पवन माहोरे ने दरवाजे पर ताला लगाकर जुआफड़ बैठाया था। छापेमारी के दौरान पुलिस टीम ने ताला तोड़कर जुआरियों को पकड़ा। इस दौरान पवन माहोरे समेत कुछ अन्य जुआरी यहां से भागने में कामयाब हो गए।

Created On :   25 Aug 2020 6:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story