स्पा के अन्दर चल रहा था ऐसा काम, पुलिस भी देख कर रह गई हैरान

Police raided high profile sex racket
स्पा के अन्दर चल रहा था ऐसा काम, पुलिस भी देख कर रह गई हैरान
स्पा के अन्दर चल रहा था ऐसा काम, पुलिस भी देख कर रह गई हैरान

डिजिटल डेस्क,नागपुर। हाई प्रोफाइल देह व्यापार अड्‌डे पर पुलिस ने छापा मारकर दो युवतियों को छुड़ाया। सोनेगांव के चिंचभवन में "स्टार लाइट फैमिली सलून एंड स्पा" में यह धंधा चलाया जा रहा था। अपराध शाखा पुलिस के सामाजिक सुरक्षा दस्ते ने कार्रवाई की। पुलिस ने "सलून एंड स्पा" की संचालिका संगीता गोपीचंद गजभिये (35) वाड़ी निवासी को महिला दलाल के रूप में गिरफ्तार किया है। सलून में दो युवतियों को मसाज कार्य के लिए रखा गया था। इसके नाम पर उनसे देह व्यापार कराया जा रहा था।

पुलिस के अनुसार अपराध शाखा के सामाजिक सुरक्षा दस्ते को इसके बारे में गोपनीय सूचना मिली थी। संगीता का पति मजदूरी करता है। उसके दो बच्चे नामचीन स्कूल में पढ़ते हैं। गत डेढ़ वर्ष से संगीता देह व्यापार में लिप्त है। इसके लिए उसने चिंचभवन परिसर में शांति अपार्टमेंट में किराए का कमरा ले रखा था। संगीता पहले किसी ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। वह युवतियों को अधिक पैसे कमाने का लालच देकर उनसे देह व्यापार कराने लगी थी। उसके सलून में ग्राहकों की भीड़ बढ़ने लगी थी। 

युवतियों की होती थी सौदेबाजी
 पुलिस दस्ते ने अड्डे पर नकली ग्राहक (पंटर) को भेजा। संगीता से बातचीत तय होने पर संगीता ने बड़ी रकम मांगी।  पंटर ने तत्काल पैसे दे दिए। उसके बाद पंटर के सामने दोनों युवतियों को लाया गया। पंटर एक युवती के साथ कमरे में चला गया। उसने मौका पाकर पुलिस को इशारा कर दिया। अपार्टमेंट के नीचे जाल बिछाकर बैठी पुलिस ने तुरंत छापा मारकर वहां से दोनों युवतियों को मुक्त कराया। उस समय वहां मौजूद संगीता गजभिये को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। युवतियों को महिला सुधारगृह भेजा गया है।

Created On :   14 Sep 2017 5:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story