बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराने चौकी पहुंची मां, तो पुलिस ने बोली उसकी हत्या हो गई

Police told truth to mother behind the missing of her daughter
बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराने चौकी पहुंची मां, तो पुलिस ने बोली उसकी हत्या हो गई
बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराने चौकी पहुंची मां, तो पुलिस ने बोली उसकी हत्या हो गई

डिजिटल डेस्क, परासिया/छिंदवाड़ा। न्यूटन चौकी अपनी बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंची एक मां को जब पुलिस ने यह बताया कि उसकी बेटी की हत्या हो चुकी है, तो उसके होश उड़ गए। बेटी की हत्या की खबर से बदहवास मां को पुलिस ने मर्चुरी ले जाकर मृतका की शिनाख्त कराई। पीएम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा दिया है। मृतका की मां ने एक युवक और उसके दोस्त पर हत्या का संदेह जाहिर किया है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापामार कार्रवाई कर रही है।  

गला रेतकर की हत्या
मृतका की शिनाख्त कोहका दमुआ निवासी 17 वर्षीय कविता काकोड़िया के रुप में हुई है। मृतका की मां मूनवती ने बताया कि 16 फरवरी को बेटी घर से निकली थी। काफी तलाश के बाद भी जब उसका कोई पता नहीं चला तब मंगलवार को वह चौकी गुमशुदगी दर्ज कराने आई थी। गौरतलब है कि कविता का शव देवरानीदाई के घने जंगल में मिला था। अज्ञात आरोपी ने उसके गले पर धारदार हथियार मारकर हत्या कर दी थी। मृतका की शिनाख्त के साथ ही पुलिस को आरोपियों का सुराग लग चुका है। पुलिस जल्द मामले का खुलासा करेगी।

घर से निकलते वक्त बेटी ने जताया था संदेह
मां मूनवती ने बताया कि कविता ने घर से निकलते वक्त अपनी हत्या का संदेह जाहिर किया था, लेकिन उसने उसकी बातों को गंभीरता से नहीं लिया। मूनवती के मुताबिक बेटी के एक परिचित युवक (प्रेमी) ने घटना वाले दिन उसे घर से दूर बुलाया था। वहां जाते वक्त बेटी ने कहा था कि वह मेरी हत्या कर सकता है। यदि वह नहीं लौटी तो युवक के खिलाफ शिकायत करना। पुलिस इसी बयान के आधार पर युवक की तलाश कर रही है।  

पिता गया मजदूरी करने, भाई है जेल में
दमुआ निवासी चेनू काकोड़िया के पास एक एकड़ जमीन है। जिससे गुजारा नहीं होने पर मजदूरी करने दूसरे जिले में गया हुआ है। घर पर मूनवती और छोटी बेटी कविता रहती थी। उनकी बड़ी बेटी का विवाह हो चुका है। वहीं बेटा एक गंभीर अपराध में जेल में है।

Created On :   19 Feb 2019 4:55 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story