comScore

छात्रा से रेप और फिर ब्लैकमेल करने वालों को दबोचने गुजरात जाएगी पुलिस

छात्रा से रेप और फिर ब्लैकमेल करने वालों को दबोचने गुजरात जाएगी पुलिस

डिजिटल डेस्क जबलपुर। विजय नगर में रहने वाली एक छात्रा का अपहरण करने के बाद उससे गैंग रेप करने के बाद अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर उससे 5 लाख 70 हजार रुपये लेने वाले गुजरात के दो बदमाशों की तलाश प्रारंंभ कर दी गई है। इसके लिए एक टीम गुजरात भी रवाना की जा रही है। उक्त आरोपी रिजवान एवं आमिर सिद्दिकी ने छात्रा से फेयरवेल पार्टी में कैटरिंग के बहाने जान-पहचान बढ़ाई थी और फिर स्कूल जाते समय उसका अपहरण कर होटल ले जाकर गैंग रेप किया था। आरोपी उसका वीडियो बनाकर उससे पैसे लिया करते थे। छात्रा के पिता के पैसे जो कि बैंक अकाउंट में थे आरोपियों ने धमकाकर उससे ले लिये। 
महिला थाने में शिकायत होने के बाद अब पुलिस ने इस मामले में तेजी दिखाते हुए आरोपियों की तलाश का काम तेज कर दिया है। उनके जबलपुर में सम्पर्क में रहने वालों से भी पूछताछ की जा रही है। 
शांतिनगर की एक 24 साल की युवती को शादी का झाँसा देकर रेप किये जाने के मामले में आरोपी आयुष विश्वकर्मा के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है। आयुष ने पहले युवती से दोस्ती की और फिर शादी का झाँसा देकर रेप किया। जब उससे युवती ने शादी करने को कहा तो वह बहाना बनाने लगा। बाद में उसने शादी करने से ही इनकार कर दिया। थाना प्रभारी शबाना परवेज के अनुसार युवती की शिकायत के बाद आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी गई है। 
 

कमेंट करें
9Urg1