comScore

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में अब कंगना से पूछताछ करेगी पुलिस

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में अब कंगना से पूछताछ करेगी पुलिस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस अभिनेत्री कंगना रनौत का बयान दर्ज करेगी। पुलिस के एक अधिकारी ने खुलासा किया की कंगना को इससे पहले भी समन भेजकर बयान दर्ज करने के लिए बुलाने की कोशिश की गई थी, लेकिन उनकी मैनेजर ने समन स्वीकार नहीं किया। हालांकि कंगना की टीम का दावा है कि वे अपना बयान दर्ज कराना चाहतीं हैं। कंगना की टीम ने इस संबंध में वाट्सएप चैट ट्वीट किया है।      

पुलिस के मुताबिक कंगना से 3 जुलाई से ही संपर्क की कोशिश की जा रही है। कंगना फिलहाल शिमला में हैं इसलिए वे ऑनलाइन बयान दर्ज कर सकतीं हैं। सुशांत की आत्महत्या के बाद कंगना ने वीडियो ट्वीट कर दावा किया था कि इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों ने सुशांत का करियर खराब करने की कोशिश की जिससे परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या की।

रूमी जाफरी का दर्ज किया बयान

बांद्रा पुलिस ने गुरुवार को सुशांत के करीबी दोस्त रहे फिल्मकार रूमी जाफरी का बयान दर्ज किया। सुशांत ने आत्महत्या से दो दिन पहले रूमी को फ़ोन किया था। इस दौरान उन्होंने डिप्रेशन के बारे में बताया था और फ़िल्म छोड़ने की बात कही थी। रूमी सुशांत और रिया चक्रवर्ती के साथ एक फ़िल्म बनाने की तैयारी कर रहे थे। सुशांत आत्महत्या मामले में पुलिस अबतक 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।  


 

कमेंट करें
eWhPs