फेरीवालों को लेकर सियासत गर्म, नीतेश राणे ने उद्धव को ठहराया जिम्मेदार

Political warm over on hawker issue, Nitesh blamed on Uddhav
फेरीवालों को लेकर सियासत गर्म, नीतेश राणे ने उद्धव को ठहराया जिम्मेदार
फेरीवालों को लेकर सियासत गर्म, नीतेश राणे ने उद्धव को ठहराया जिम्मेदार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र स्वाभिमान पक्ष के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के मुंबई के घर के सामने फेरीवालों को जगह देने के प्रस्ताव पर उनके बेटे व कांग्रेस विधायक नीतेश राणे ने शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे को चुनौती दी है। नीतेश ने कहा कि यदि नारायण राणे के घर के सामने फेरीवाले बैठेंगे तो हम भी उद्धव के आवास मातोश्री के बाहर फेरीवालों को खड़ा करेंगे।नितेश ने कहा क्योंकि उनके घर के सामने वाली सड़क पर फेरीवाले बैठेंगे।

मुंबई मनपा का फेरीवालों के लिए हॉकर जोन का प्रस्ताव
दरअसल मुंबई मनपा ने फेरीवालों के लिए हॉकर जोन का प्रस्ताव तैयार किया है। इसके अनुसार सुप्रसिद्ध अभिनेता आमिर खान के पाली हिल स्थित घर के सामने 10, नारायण राणे के जुहू तारारोड के घर के पास 36, अभिनेता संजय दत्त के पाली हिल के घर के सामने 10, दादर के शिवसेना भवन के पास 100, दादर मुंबई भाजपा कार्यालय वसंत स्मृति के बाहर 310 फेरीवालों को जगह देने का प्रस्ताव है। मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे के घर के दोनों ओर फेरीवालों के लिए जगह आरक्षित की गई है। बांद्रा स्थित उद्धव के आवास मातोश्री के आसपास फेरीवाले नहीं बैठेंगे। हालांकि प्रस्तावित जगहों पर फेरीवालों को बैठाने का अंतिम फैसला मनपा ने अभी तक नहीं लिया है। फिलहाल प्रस्तावित जगहों के लिए सुझाव और आपत्तियां मंगाई जा रही हैं।

नितेश ने कहा कि उनके भी घर के सामने वाली सड़क पर बैठेंगे फेरीवाले
इस पर कांग्रेस विधायक नितेश ने कहा कि उनके घर के सामने वाली सड़क पर फेरीवाले बैठेंगे। यह सुन कई लोगों को आश्चर्य हो रहा है, पर हमें बिल्कुल आश्चर्य नहीं हो रहा। क्योंकि इसी को उद्धव की राजनीति कहते हैं। उद्धव की इसी तरह की राजनीति के कारण नारायण राणे ने शिवसेना छोड़ दी। नितेश ने कहा कि यदि उद्धव को गरीब फेरीवालों के कंधे पर बैठ कर राजनीति करनी है तो हमें भी इसका जवाब देना आता है। 

Created On :   18 Jan 2018 3:29 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story