दो छात्राओं के साथ दुराचार करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार 

Principal arrested for misbehaving with two girl students
 दो छात्राओं के साथ दुराचार करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार 
 दो छात्राओं के साथ दुराचार करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार 

डिजिटल डेस्क, सिंदी रेलवे(वर्धा)।   गुरु व शिष्य  के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना सिंदी रेलवे में सामने आई। यहां पर एक गुरु ने दो मासूम छात्राओं को अपनी हवस का शिकार बनाकर इस रिश्ते को कलंकित किया। घटना उजागर होने के बाद से  गांव में रोष फैल गया है। महिलाओं, युवतियों यहां तक बालिकाओं के साथ हो रही अत्याचार की घटनाओं से नागरिकों में जहां अपने घर की बेटियों को लेकर चिंता बढ़ गई है वहीं आक्रोश पनप रहा है।  बता दें कि घटना सिंदी रेलवे पुलिस थाने के करीब 3 कि.मी. की दूरी पर स्थित भोसा गांव की जिला परिषद उच्च प्राथमिक स्कूल की है । पीड़िता के परिवार ने प्रिसिंपल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।  सिंदी रेलवे पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ धारा 376,354, 506  व पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर समुद्रपुर परिसर से  उसे गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम  आर्वी नाका वर्धा निवासी प्रिंसिपल सतीश केशव बजाईत (49) है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार,  सिंदी रेलवे पुलिस थाने के करीब 3 कि.मी. दूरी  पर भोसा गांव है।  गांव की लगभग जनसंख्या 1 हजार 500 है। गांव के बच्चों की पढ़ाई की सुविधा के  लिए जिला परिषद के अंतर्गत  कक्षा 7 वीं तक उच्च प्राथमिक स्कूल का निर्माण किया गया। उसी स्कूल में आर्वी नाका स्थित वर्धा  निवासी सतीश बजाईत की नियुक्ति प्रिन्सिपल के रूप में करीब 2 वर्ष पहले की गई थी।  लेकिन 26  जनवरी 20202  के पहले उसी स्कूल में पढ़ाई करनेवाली 2 नाबालिग छात्राओं को स्कूल के स्टोर रूम में ले जाकर लगभग 4-5 बार दुराचार किया।

 साथ ही इस दुराचार के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी  दी। जब पीड़िताओं का दर्द बढ़ने लगा तो  छात्राओं ने घटना के बारे में अपनी मां को बताया।   उक्त मामले को लेकर उसी स्कूल के अन्य शिक्षकों के पास शिकायत की। उन्होंने पुलिस से शिकायत करने की नसीहत दी।  सिंदी रेलवे पुलिस थाने में जाकर पीड़िता के परिवार ने प्रिन्सिपल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।  घटना को गंभीरता से लेते हुए सिंदी रेलवे के थोनेदार ने आरोपी प्रिन्सिपल खिलाफ  मामला दर्ज कर  जांच शुरू की। खबर मिली  कि आरोपी प्रिन्सिपल समुद्रपुर तहसील में पंचायत समिति के प्रशिक्षण के लिए गया हुआ है।  पुलिस ने वहीं  जाकर प्रिन्सिपल को गिरफ्तार किया। 

मामले को लेकर पीड़िता के परिजनों ने शिकायत की है। आरोपी प्रिन्सिपल केशव बजाईत को समुद्रपुर  तहसील से गिरफ्तार किया है।  पीसीआर के लिए न्यायालय के सामने पेश किया जा रहा है।
- प्रशांत काले, थानेदार, सिंदी रेलवे

Created On :   12 Feb 2020 10:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story