comScore

तालिबानी अंदाज में ऑटो चालक की पिटाई करने वालों का जुलूस निकाला

तालिबानी अंदाज में ऑटो चालक की पिटाई करने वालों का जुलूस निकाला

डिजिटल डेस्क जबलपुर । अधारताल थाना क्षेत्र स्थित शोभापुर ब्रिज के पास एक्टिवा सवार युवतियों को टक्कर लगने के बाद ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई की गयी थी। पिटाई का जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें आरोपी तालिबानी अंदाज में सरेराह ऑटो चालक की पिटाई करते नजर आ रहे थे और तमाशबीनों का मजमा लगा हुआ था। वीडियो वायरल होने पर शासन-प्रशासन हरकत में आया और दो आरोपियों को पकड़कर उनका जुलूस निकाला गया। वहीं इस मामले में मुख्य आरोपी सहित दो फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए दस-दस हजार का इनाम घोषित किया गया है। इस संबंध में एएसपी अगम जैन ने बताया कि रविवार की शाम शोभापुर ब्रिज के नीचे ऑटो क्रमांक एमपी 20 एलबी 2370 के चालक अजीत विश्वकर्मा की लापरवाही से एक्टिवा सवार दो युवतियों को टक्कर लग गयी थी और वे सड़क पर गिरकर घायल हो गयी थीं। टक्कर के बाद लाल रंग की कार में आये अभिषेक उर्फ गुड़ी दुबे व उसके साथी चंदन सिंह ने ऑटो चालक की पिटाई की थी। इस घटना की रिपोर्ट ऑटो चालक द्वारा सोमवार को साढ़े 12 बजे थाने में दर्ज कराई गयी थी। ऑटो चालक की रिपोर्ट पर हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपी अक्षय शिवहरे, निवासी सुहागी एवं मनोज दुबे निवासी लालमाटी  को गिरफ्तार कर उन्हें पैदल जुलूस के रूप में लाया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी में सीएसपी अशोक तिवारी  के नेतृत्व में थाने की टीम जुटी रही। प्रकरण के मुख्य आरोपी अभिषेक दुबे उर्फ गुड़ी पिता कैलाशचंद दुबे उम्र 40 वर्ष निवासी नेता कॉलोनी अधारताल एवं चंदन सिंह पिता बलवंत सिंह उम्र 32 वर्ष निवासी जय प्रकाश नगर की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।
हत्या के मामले में जमानत पर - घटना को लेकर क्षेत्र के लोग सहमे नजर आ रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया पर एक फरार आरोपी को लेकर पोस्ट वायरल की गयी है जिसमें बताया गया कि आरोपी हत्या के मामले में जेल से जमानत पर छूटकर आया है। 
पूरे प्रदेश में मचा हड़कम्प - घटना का वीडियो वायरल होने पर पूरे प्रदेश में हड़कम्प मच गया। जानकारों के अनुसार इस मामले में प्रदेश के गृहमंत्री द्वारा संज्ञान लिए जाने व पीडि़त ऑटो चालक के इलाज के लिए आर्थिक सहायता दिए जाने के साथ ही आरोपियों पर कार्रवाई की हिदायत के बाद पुलिस हरकत में आई है। 
 

कमेंट करें
8PO1J