देह व्यापार: ग्राहक बनकर पहुंचा आरक्षक, सिग्नल मिलते ही टीम ने मारी रेड

Prostitution: The constable arrived as a customer, the team raided as soon as the signal was received
देह व्यापार: ग्राहक बनकर पहुंचा आरक्षक, सिग्नल मिलते ही टीम ने मारी रेड
देह व्यापार: ग्राहक बनकर पहुंचा आरक्षक, सिग्नल मिलते ही टीम ने मारी रेड



- तीन महिला समेत आठ को दबोचा, हद तो यह कि दो के पति ही कर रहे थे दलाली
डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में जनता कॉलोनी के एक मकान में मंगलवार रात पुलिस टीम ने दबिश दी। यहां से देह व्यापार में लिप्त तीन महिलाओं समेत आठ लोगों को पकड़ा गया। इनमें दो दंपती शामिल है। खास बात यह है कि मामले में पति ही दलाली करते पाए गए हैं। छापामार कार्रवाई से पहले सीएसपी ने अपने एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर इस मकान में भेजा था। आरक्षक का सिग्नल मिलते ही टीम ने मकान में दबिश दी।
सीएसपी मोतीलाल कुशवाहा ने बताया कि जनता कॉलोनी के रहवासियों से शिकायत मिली थी कि उनके क्षेत्र में अनैतिक कृत्य चल रहा है। मंगलवार रात पांच सौ रुपए लेकर एक आरक्षक को यहां भेजा गया। देह व्यापार की पुष्टि होते ही टीम ने रेड की। पूछताछ में सामने आया है कि देह व्यापार में लिप्त एक महिला मकान किराए पर लेकर व्यापार चला रही थी। इस व्यापार में दो दंपती भी शामिल हैं। दोनों महिलाओं के पतियों का काम ग्राहक तलाशना था। छापामार कार्रवाई के दौरान यहां से तीन ग्राहक पकड़ाए है। तीन महिलाओं समेत आठ के खिलाफ धारा 370, अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 3 (2)(1),4,5 के तहत मामला दर्ज किया है।
मकान बदल-बदलकर करते है व्यापार-
पुलिस के अनुसार प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि देह व्यापार में लिप्त महिला ने तीन माह पूर्व जनता कॉलोनी में मकान किराए पर लिया था। वह और दोनों दंपती शहर में अलग-अलग क्षेत्रों में मकान किराए पर लेकर व्यापार चलाते थे। वे पिछले तीन सालों से इस व्यापार में लिप्त है।
व्यापार में शामिल अन्य की तलाश-
देह व्यापार में आरोपी तीन महिलाओं के साथ और कितनी महिलाएं शामिल है। पुलिस इसकी जानकारी जुटाने में लगी है। मोबाइल डिटेल के माध्यम से महिलाओं से जुड़े लोगों की लिस्ट तैयार की जा रही है।
टीम में यह भी शामिल-
देह व्यापार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने वाली टीम में सीएसपी मोतिलाल कुशवाहा, अजाक एसडीओपी, महिला थाना टीआई ममता परस्ते समेत अन्य पुलिस स्टाफ मौजूद था।

Created On :   28 July 2021 5:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story