पति के चेहरे पर खौलता तेल उड़ेला फिर गला घोंट कर की हत्या - शराब पीकर करता था प्रताडि़त

Put boiling oil on her husbands face and strangled her to death - used to torture her by drinking alcohol
पति के चेहरे पर खौलता तेल उड़ेला फिर गला घोंट कर की हत्या - शराब पीकर करता था प्रताडि़त
पति के चेहरे पर खौलता तेल उड़ेला फिर गला घोंट कर की हत्या - शराब पीकर करता था प्रताडि़त

डिजिटल डेस्क सतना। नयागांव थाना अंतर्गत लोधन टिकुरा में युवक की हत्या का खुलासा चौबीस घंटे में करते हुए पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी आशीष धुर्वे ने बताया कि सिविल इंजीनियर मुकेश सिसोदिया पुत्र रामलाल 32 वर्ष निवासी बिछनिया जिला राजगढ़ बीते 8 माह से श्यामनगर मोहल्ले के मीरा गिरजाधर आश्रम में किराये पर कमरा लेकर रहता था और भोपाल की ठेका कंपनी की तरफ से एमपीटीसी के पर्यटक बंगला में रखरखाव का काम देख रहा था। शुक्रवार देर रात को उसकी पत्नी कुल्ता उर्फ वर्षा 27 वर्ष ने डायल 100 पर फोन कर अज्ञात बाइक सवार द्वारा तकरीबन 1 बजे घर के बाहर मुकेश को मृत हालत में फेंककर चले जाने की सूचना दी तो पुलिस फौरन मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। शनिवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया गया,जिसमें गला घोटकर हत्या की पुष्टि हो गई। तब महिला और मृतक के साथ काम करने वाले कर्मचारियों से पूछताछ के अलावा फोन रिकार्ड को खंगाला गया,तो नगर में लगे डेढ़ दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी देखे गए। इससे पूर्व राजगढ़ से आए मृतक के चचेरे भाई सज्जन सिंह व अन्य रिश्तेदारों को मृतक का शव सुर्पुद कर दिया  गया तो बच्चों को भी सौंप दिया गया।
यहां से हुआ संदेह
श्याम नगर मोहल्ले के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में शाम करीब 6 बजे मुकेश किराना दुकान से कुछ सामान लेकर घर की तरफ जाता दिखाई दिया,जबकि पत्नी ने बताया था कि सुबह 10 बजे घर से काम पर गया पति दोपहर में खाना खाने भी नहीं आया,उसे रात करीब 1 बजे अज्ञात बाइक सवार घर के बाहर छोड़कर भाग गया था,उसी के दरवाजा खटखटाने पर नींद खुली तो पति को नशे में जानकर घसीटते हुए अंदर ले गई और जब शरीर में कोई हरकत नहीं मिली तो परिजनों व पुलिस को सूचित कर दी । इस बयान की बारीकी से पड़ताल की गई तो महिला का झूठ पकड़ा गया, किसी भी कैमरे में कोई बाइक सवार भी नहीं दिखा।
और सामने आ गई हकीकत
ऐसे में पत्नी का बयान संदिग्ध नजर आया तो एक बार फिर मनोवैज्ञानिक तरीके से सवाल-जवाब किए, तब जाकर वर्षा ने खुलासा किया कि 6 वर्ष पूर्व उसकी शादी मुकेश के साथ हुई थी,जिससे तीन वर्ष की बेटी और 1 वर्ष का बेटा है। शादी के कुछ दिन बाद से ही पति शराब पीकर मारपीट और गाली-गलौज करने लगा था। शुक्रवार शाम को भी नशे में धुत्त होकर लौटा और बुरी तरह प्रताडि़त करने के बाद सो गया। तब उसे सबक सिखाने के लिए बर्तन में तेल गर्म कर चेहरे पर उड़ेल दी और शॉल से गला घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद पति का मोबाइल बंद कर दिया और 6 घंटे तक इंतजार करती रही। इस बीच बच्चों को खिला-पिलकर सुला भी दिया,रात तकरीबन 1 बजे पति का फोन चालू कर सास और बहनोई को झूठी कहानी सुनाने के बाद डायल 100 पर भी खबर कर दी। हत्याकांड की सूचना मिलते ही शनिवार सुबह एएसपी गौतम सोलंकी,डीएसपी मुख्यालय हितिका वासल,एसडीओपी बीपी सिंह, डीएसपी आशुतोष पटेल और फॉरेंसिक अधिकारी डॉ.महेन्द्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरु कर दी थी।

Created On :   27 April 2020 10:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story